भाजपा के मुंह पर कमलनाथ का जोरदार तमाचा, सीएम बनने के दो घंटे बाद ही किसानों का कर्ज माफ़

Dec 17 2018 05:02 PM
भाजपा के मुंह पर कमलनाथ का जोरदार तमाचा, सीएम बनने के दो घंटे बाद ही किसानों का कर्ज माफ़

नई दिल्ली : मध्यप्रदेश के 18वें मुख्यमंत्री के रूप में आज कमलनाथ ने भोपाल में जंबूरी मैदान में शपथ ले ली. इस दौरान राहुल गांधी, मनमोहन सिंह समेत कई विपक्षी दलों के नेता मौजूद रहें. साथ ही कमलनाथ ने सीएम बनने के दो घंटे बाद ही एक बड़ा फैसला ले लिया. कांग्रेस के वचन पत्र में कमलनाथ के सामने सबसे बड़ी चुनौती किसानों की कर्जमाफी के थी और बेरोजगारों युवाओं को महंगाई भत्ता देने की. तो आपको बता दें कि कमलनाथ ने सीएम ऑफिस पहुंचकर किसानों का कर्जमाफ करने का बड़ा फैसला ले लिया. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम पद की शपथ लेते ही कमलनाथ एक्शन मोड़ में नजर आए. और उन्होंने सीएम ऑफिस पहुंचकर किसानों के कर्जमाफी वाली फाइल पर साइन की. बता दें कि कांग्रेस अधयक्ष राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि अगर एमपी में कांग्रेस की सरकार आती हैं तो 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ़ हो जाएगा. जबकि पहले ही दिन कांग्रेस ने यह बड़ा फैसला ले लिया है. 

चुनाव से पहले किसानों के मुद्दे पर बीजेपी को को घेरने वाली कांग्रेस आज किसानों की मदद से सत्ता के सिंहासन पर काबिज हो चुकी है. कमलनाथ ने अपने वादों के साथ प्रदेश की कमान संभाल ली हैं और आते ही धुआंधार किसानों को बड़ा तोहफा दे दिया है. 

 

एमपी के नए कमल तो बन गए 'नाथ', क्या अब इन बड़ी चुनौतियों समेत 10 दिनों में कर्ज होगा माफ़ ?

शिवराज के सामने खिला 'कांग्रेस का कमल', संतों और विपक्षी दलों के बीच कमलनाथ की शपथ

राजस्थान के बाद बाद भोपाल पहुंची दिग्गजों की टोली, 15 साल बाद खिलाएंगी कांग्रेस का 'कमल'

सिख दंगा: सज्जन कुमार को मिली सजा पर बोले जेटली, दूसरे दोषी को आज सीएम बना रही कांग्रेस