बाबूलाल गौर कांग्रेस में आ जाये-कमलनाथ
बाबूलाल गौर कांग्रेस में आ जाये-कमलनाथ
Share:

भोपाल: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने का प्रस्ताव दे बैठे है. भोपाल में माली-सैनी समाज के सम्मेलन में रविवार को दोनों नेता एक मंच थे. मंच से कमलनाथ ने माली-सैनी समाज की तारीफ करते हुए कहा कि ये समाज सीधा-सच्चा है जो अपनी मांगों के लिए कभी धरना-प्रदर्शन नहीं करता. उसी तरह गौर भी सीधे, सच्चे और ईमानदार हैं लेकिन वे गलत पार्टी में हैं. उन्होंने कहा कि 'चाहते हैं कि वे (गौर) हमारी पार्टी में आ जाएं." 


इसी समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के बयान पर कहा है कि 'कमलनाथ से मेरी दोस्ती बहुत पुरानी है वह बहुत अच्छे व्यक्ति हैं. उनकी महानता है जो मेरी तारीफ की है. कांग्रेस में आने संबंधी उनका प्रस्ताव तो हंसी-मजाक का हिस्सा था. इस पर मैं तो यही कहूंगा कि 'जीवन भर की है बुतों की सजदा, अब क्या खाक मुसलमां होंगे."

गौर ने बताया कि कमलनाथ जब केन्द्र में उद्योगमंत्री थे, तब मैं मप्र में उद्योग मंत्री था वह मुझे शिकागो टूर पर ले गए थे, तब मैंने वहां जाकर उस स्थान के दर्शन किए थे, जहां से स्वामी विवेकानंद ने अपना ऐतिहासिक लेक्चर दिया था. गौरतलब है कि कमलनाथ के कई बीजेपी नेताओं से अच्छे ताल्लुकात अक्सर चर्चा का विषय रहते है. 

फर्जी वोटर को लेकर कमलनाथ का नया प्लान

कमलनाथ प्रदेश को छिंदवाड़ा न समझें- प्रभात झा

मोदी को रोकने राहुल ने बदली रणनीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -