'कमलराज' में मंत्री बने आरिफ अकील, बाला बच्चन जैसे नेता, पांच बजे होगी कैबिनेट की पहली बैठक

Dec 25 2018 04:05 PM
'कमलराज' में मंत्री बने आरिफ अकील, बाला बच्चन जैसे नेता, पांच बजे होगी कैबिनेट की पहली बैठक

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के कैबिनेट के लिए मंत्रियों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम शुरू हो चुका है, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने सभी मंत्रियों को दिलाई शपथ ग्रहण करवा रही हैं. विजय लक्ष्मी साधौ, सज्जन सिंह वर्मा, हुकुम सिंह कराड़ा, गोविंद सिंह, बाला बच्चन, आरिफ अकील, बृजेंद्र सिंह राठौर, प्रदीप जायसवाल (निर्दलीय) को कमलनाथ के कैबिनेट में जगह मिल गई है, इन सभी नेताओं ने शपथ ग्रहण कर ली है.  

चीनी मिलों को कम ब्याज पर 7,400 करोड़ का कर्ज देगी सरकार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ये शपथ ग्रहण समारोह आज दोपहर तीन बजे से शुरू हो चुका है, जिसकमे उमड़ी भारी भीड़ के लिए प्रशासन ने पहले ही सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए हैं, साथ ही पार्किंग की भी उचित व्यवस्था की गई है. मध्य प्रदेश में कमलनाथ के कैबिनेट के लिए 28 विधायकों को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री कमलनाथ की उपस्थिति में मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई जा रही है.

असम पुलिस की बड़ी कामयाबी, आधा किलो आरडीएक्स के साथ दो आतंकियों को दबोचा

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने केबिनेट की पहली अनौपचारिक बैठक आज शाम 5 बजे प्रदेश के कांग्रेस कार्यालय में बुलाई है. साथ ही कांग्रेस ने गोटेगाँव के विधायक एन.पी. प्रजापति को मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष उम्मीदवार घोषित किया है. आज शपथ ग्रहण पूर्ण होने के बाद सभी मंत्रियों को नए वाहन भी आवंटित किए जाएंगे.

खबरें और भी:-

इस्लाम ही एक मात्र सनातन धर्म, अगर मोदी मुस्लिम बन जाएं तो देश में शांति आ जाएगी- नेशनल कांफ्रेंस

ओलंपिक संघ ने लगाई मुहर, 2020 में राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी करेगा उत्तराखंड

1 लाख 19 हजार रु सैलरी के साथ Gujarat National Law University दे रही नौकरी