उन्नाव मामले पर बोले कमलनाथ, कहा- मध्य प्रदेश में आकर रहे पीड़िता, बेटी की तरह रखेंगे ध्यान
उन्नाव मामले पर बोले कमलनाथ, कहा- मध्य प्रदेश में आकर रहे पीड़िता, बेटी की तरह रखेंगे ध्यान
Share:

भोपाल: उन्नाव दुष्कर्म मामले में चल रही जांच में ढिलाई पर सर्वोच्च न्यायालय ने सख्ती बरती है. जिसके बाद इस मामले में कार्यवाही तेज हो गई है. दूसरी तरफ इस मसले को लेकर सियासत भी तेज हो रही है. मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने शुक्रवार को इस मुद्दे को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मां से आग्रह किया है कि यदि वह चाहें तो मध्य प्रदेश में आकर बस सकते हैं. मध्य प्रदेश सरकार उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान करेगी.

इतना ही नहीं कमलनाथ ने वादा किया है कि वह पीड़िता का बेहतर उपचार करवाएंगे और साथ ही साथ शिक्षा का भी पूरा व्यय उठाएंगे. मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने ऐलान किया है कि मामले के दिल्ली ट्रांसफर होने पर मध्य प्रदेश सरकार द्वारा पीड़िता के परिवार की दिल्ली आने-जाने का इंतज़ाम किया जाएगा और पीड़िता का प्रदेश की बेटी की तरह ध्यान रखा जाएगा.

आपको बता दें कि उन्नाव दुष्कर्म मामले में यूपी सरकार पर कई तरह के आक्षेप लग रहे हैं. क्योंकि पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने का आरोप भाजपा के ही MLA कुलदीप सिंह सेंगर पर लगा है, ऐसे में विपक्ष का आक्षेप है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार कोई कार्यवाही नहीं कर रही थी. इतना ही नहीं विपक्ष ने भाजपा पर इल्जाम लगाया कि उन्होंने कुलदीप सिंह सेंगर को भी काफी समय तक पार्टी से नहीं निकाला था.

अब आतंकियों के खिलाफ खुलकर कार्यवाही कर सकेगी NIA, राज्यसभा में पास हुआ UAPA बिल

पाकिस्तान में महंगाई से हाहाकार, टूटा 6 सालों का रिकॉर्ड

पूर्व विधायक ने किया आपत्तिजनक पोस्ट, कहा- अगर 'जय श्री राम' कहना है तो झारखंड छोड़ो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -