कांग्रेस MLA के पार्टी छोड़ने पर बोले कमलनाथ- 'भाजपा ने फिर शुरू किया खरीद-फरोख्त का खेल'

कांग्रेस MLA के पार्टी छोड़ने पर बोले कमलनाथ- 'भाजपा ने फिर शुरू किया खरीद-फरोख्त का खेल'

भोपाल: मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होने वाले हैं। इस बीच दमोह से कांग्रेस MLA राहुल लोधी ने त्यागपत्र देकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया। इसके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष और राज्य के पूर्व सीएम कमलनाथ ने भाजपा पर एक बार फिर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है।
 
पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि, भाजपा को स्पष्ट दिख रहा है कि इस चुनाव के क्या नतीजे आने वाले हैं। 10 नवंबर का इतना डर लग रहा है कि वे फिर से बाजार में आ गए हैं कि जो मिल जाए उसे खरीद डालो। मुझे कई विधायकों के कॉल आए हैं कि भाजपा उनको फोन कर रही है और पेशकश कर रही है। उन्होंने कहा है कि, मार्च माह में मैंने सौदेबाजी की सियासत से इनकार कर दिया था। सौदेबाजी की सियासत मैं भी कर सकता था। मैंने निर्वाचन आयोग को आज पत्र लिखा है कि ये चुनाव निष्पक्ष होना चाहिए। 

कमलनाथ द्वारा भाजपा पर ये आरोप ऐसे वक़्त में लगाया गया है, जब दमोह से कांग्रेस MLA राहुल लोधी ने इस्तीफा देकर भाजपा का हाथ  थाम लिया। सीएम शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में लोधी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि मध्य प्रदेश उप चुनाव में भाजपा सभी सीटों पर जीत दर्ज करे।  

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottFrance, इस्लामी देशों ने इमैनुएल मैक्रों के खिलाफ शुरू की मुहीम

इस वजह से कम हो रही है यहूदियों की आबादी

चीन से कोरोना वैक्सीन नहीं खरीदेगा ब्राज़ील, राष्ट्रपति बोल्सोनारो ने ख़ारिज किया प्रस्ताव