कमला के उपराष्ट्रपति बनने से बेहद खुश है उनकी मौसी
कमला के उपराष्ट्रपति बनने से बेहद खुश है उनकी मौसी
Share:

8 नवंबर अमेरिका में उपराष्ट्रपति निर्वाचित हुईं कमला हैरिस की तमिलनाडु के चेन्नई में रहने वाली मौसी डॉ. सरला गोपालन ने कहा कि वह अपनी भांजी की जीत से बहुत ही खुश हैं और अब उन्हें उनके शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा बनने की उम्मीद है। वरिष्ठ चिकित्सक गोपालन ने रविवार को मीडिया से कहा कि वह शनिवार को हैरिस से बात नहीं कर पाईं, क्योंकि वह पूरा दिन जीत की घोषणा के इतंजार में थीं।यहां स्वैच्छिक स्वास्थ्य सेवा में वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा, "आप क्या सोचते हैं कि मुझे उनकी जीत को लेकर कैसा महसूस करना चाहिए, मैं बहुत खुश हूं।"

उन्होंने कहा, " मैंने देर रात तक (जीत की) घोषणा का इंतजार किया... मैं थक गई थी तो रात में सोने चली गई। " लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अमेरिका में अपनी भांजी के शपथ-ग्रहण समारोह में शिरकत करेंगी तो उन्होंने कहा, "उम्मीद तो है। " उनसे पूछा गया कि क्या वह बेसंत नगर में स्थित वरसिद्धि विनयगर मंदिर गईं थी और हैरिस के लिए प्रार्थना की थी, तो डॉ गोपालन ने कहा, "आमतौर पर जब भी मैं वरसिद्धि विनयगर मंदिर जाती हूं तो नारियल फोड़ती हूं।"

उन्होंने कहा, " लेकिन इस बार मैं कोविड-19 की वजह से मंदिर नहीं जा सकी।" वह अपनी बातों को जारी रखते हुए आगे कहती है कि उनकी प्रार्थनाएं हमेशा कमला के साथ हैं। कुछ साल पहले कमला के आग्रह पर डॉ गोपालन ने वरसिद्धी विनयगर मंदिर में 108 नारियल फोड़े थे। वहीं दिल्ली में हैरिस के मामा गोपालन बालचंद्रन ने शनिवार को कहा कि उन्होंने एक दिन पहले ही अपनी भांजी से कहा था कि वह जीतने जा रही हैं और अमेरिका की अगली उपराष्ट्रपति बनेंगी। बालचंद्रन ने हैरिस को योद्धा करार देते हुए कहा कि वह बेहद ''खुश और गर्व'' महसूस कर रहे हैं।

क्या ट्रम्प के हारने की वजह से मलेनिया ले रही है तलाक

जो बिडेन ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद पर इस तरह से हासिल की जीत

बिहार के उप चुनाव आयुक्त ने प्रेस कांफ्रेंस में की मुख्य बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -