Vogue के कवर पर कमला हैरिस की फोटो छापे जाने पर हैरिस की टीम ने दिया चौंकाने वाला बयान
Vogue के कवर पर कमला हैरिस की फोटो छापे जाने पर हैरिस की टीम ने दिया चौंकाने वाला बयान
Share:

देश की दूसरे नंबर की लीडर बनने वाली अमेरिकी उप-राष्ट्रपति चुनी गई कमला हैरिस की टीम उनकी वोग मैगजीन पर आई फोटो से आहत है. हैरिस ने कवर शूट के लिए पाउडर ब्लू कलर का सूट पहना था किन्तु वोग कवर में हैरिस को एक कैजुअल डार्क पैंटसूट में उनके पसंदीदा स्नीकर्स पहने दिखाया है. बैकड्रॉप में पिंक एवं ग्रीन कलर का सिल्की ड्रेप्स है.

हैरिस की टीम के एक मेंबर ने बैकड्रॉप के बारे में कहा कि उन्हें फोटो के बदले जाने के बारे में तब तक नहीं पता था जब तक कि सप्ताहांत में फोटोज लीक नहीं हुई थीं. हालांकि अब तक हैरिस के दफ्तर से कोई ऑफिशियल टिप्पणी नहीं आई है. वहीं, वोग ने एक बयान में कहा है कि उसने कवर पेज के लिए हैरिस की कुछ अधिक ही अनौपचारिक छवि ली क्योंकि यह तस्वीर उन्हें हैरिस के आथेंटिक, एप्रोचेबल नेचर तथा बाइडेन-हैरिस प्रशासन की पहचान लगती है.

ये तस्वीर अश्वेत फोटोग्राफर टायलर मिशेल ने ली हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका कवर पोस्ट किया है, किन्तु इस तस्वीर की ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर खूब आलोचना हो रही है, आलोचकों को यह औपचारिक तस्वीर पसंद नहीं आई तथा वे इसे 'खराब गुणवत्ता' वाली और 'कुछ ज्यादा ही फैमिलियर' करार दे रहे हैं. वॉशिंगटन पोस्ट के स्तंभकार रॉबिन गिवान ने लिखा, 'कवर ने कमला डी. हैरिस को उचित सम्मान नहीं दिया है. यह बेहद अनौपचारिक है.' बता दें कि हैरिस 20 जनवरी को उप-राष्ट्रपति के तौर पर शपथ लेने वाली हैं. वह इस पद पर पहुंचने वाली प्रथम भारतीय-अमेरिकी तथा अश्वेत अमेरिकी महिला होंगी.

दुनियाभर में कोरोना से रिकवरी के मामले हुए अधिक, जाने क्या है संक्रमण के आंकड़े

ओंकारेश्वर में आ रहा है दुनिया का सबसे बड़ा सोलर फ्लोटिंग प्लांट

जेफ बेजोस है दुनिया के दूसरे सबसे अमीर आदमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -