कमला हैरिस ने खाना पकाने को लेकर किया ये खुलासा

By Nikki Chouhan
Nov 26 2020 05:47 PM
कमला हैरिस ने खाना पकाने को लेकर किया ये खुलासा

अमेरिका की उप-राष्ट्रपति चुनाव कमला हैरिस ने समय और फिर से खाना पकाने के लिए अपने अंतर्निहित प्यार की बात की है। थैंक्सगिविंग से एक दिन पहले, हैरिस सोशल मीडिया पर अपने परिवार के पसंदीदा अवकाश व्यंजनों में से एक कॉर्ब्रेड ड्रेसिंग को प्रकट करने के लिए ले गए। सप्ताहांत में कोरोना-हिट के जश्न के बीच उन्होंने जो तस्वीरें पोस्ट कीं, उनमें एक गर्मजोशी थी।

उन्होंने कहा, "मुश्किल समय के दौरान मैंने हमेशा खाना पकाने की ओर रुख किया है।" हैरिस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा है कि सही कॉर्नब्रेड ड्रेसिंग बनाने के लिए चरण-दर-चरण नुस्खा साझा करें। “इस साल, मैं अपने परिवार की पसंदीदा व्यंजनों में से एक को आपके साथ साझा करना चाहता था। मुझे आशा है कि जब भी आप इसे जीवन में बनाने में सक्षम होते हैं, तो यह आपको उतनी ही गर्मजोशी से पेश करता है जितना कि यह मुझे लाया है-यहां तक कि जब मैं उन लोगों से अलग होती हूं, जो मुझे प्यार करते है।"

थैंक्सगिविंग की छुट्टी अमेरिका में नवंबर के चौथे गुरुवार को मनाई जाती है। हैरिस कॉर्नब्रेड ड्रेसिंग कॉर्नब्रेड मिश्रण, मसालेदार पोर्क सॉसेज, प्याज, सेब, अजवाइन डंठल, चिकन शोरबा, अनसाल्टेड मक्खन, ताजा अजमोद, ऋषि, अजवायन, दौनी, नमक और काली मिर्च के संकुल के लिए कहते हैं। इस रेसिपी को इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा लाइक्स के साथ-साथ एक टन तारीफ भी बटोर चुके हैं।

26/11 मुंबई हमले को लेकर पूर्व अधिकारी माइकल रूबीन ने कही ये बात

उत्तराखंड सरकार ने घटाए कोरोना टेस्ट के दाम, अब महज इतने रुपए में होगी जांच

भिलाई के डामर फैक्ट्री में लगी आग, दो JCB जलकर हुई ख़ाक