टेक्सास में शूटिंग पर कमला हैरिस ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'हमें कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध है'
टेक्सास में शूटिंग पर कमला हैरिस ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'हमें कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध है'
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने बुधवार को एक भावुक भाषण में टेक्सास स्कूल में गोलीबारी की निंदा की और 'कार्रवाई करने और रुख अपनाने' का आग्रह किया. उन्होंने कहा, 'यह रुकने का समय है. एक देश के रूप में, हमें कार्य करने और उसके लिए खड़े होने का आत्मविश्वास होना चाहिए जो हम मानते हैं कि "उसने हमले को "दिल तोड़ने वाली त्रासदी" के रूप में वर्णित किया।

उन्होंने अमेरिकी नेताओं की बैठक में सभी को चुनौती दी कि वे इस तरह के कुछ को फिर से होने से रोकने के लिए उचित और व्यावहारिक सार्वजनिक नीति के बीच के संबंध को समझें।  उन्होंने उवाल्डे के लोगों के लिए करुणा व्यक्त की और मृतकों पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, "हम आपके साथ खड़े हैं और आपके साथ रोते हैं।

इस बीच, प्रथम महिला जिल बिडेन ने टिप्पणी करके स्थिति पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, "भगवान, पर्याप्त है। क्रोधित। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''एक ट्वीट में उन्होंने कहा, ''खबरों के अनुसार टेक्सास के एक प्राथमिक विद्यालय में गोलीबारी में मरने वालों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है जिसमें 19 बच्चे और दो वयस्क शामिल हैं।  मंगलवार को टेक्सास के उवाल्डे में रॉब एलीमेंट्री स्कूल में 18 वर्षीय एक बंदूकधारी ने गोलीबारी की जिसमें 14 बच्चे और एक शिक्षक की मौत हो गई। बंदूकधारी भी मारा गया।

सूत्रों के अनुसार, फ्लोरिडा के पार्कलैंड में 2018 मार्जोरी स्टोनमैन डगलस हाई स्कूल में गोलीबारी के बाद से यह सबसे घातक घटना है, जिसमें 17 लोग मारे गए थे।

यूक्रेन ,कनाडा से नाटो मानक गोला-बारूद के 20,000 तोपखाने राउंड प्राप्त करेगा

इस्लामाबाद, बलूचिस्तान के कुछ हिस्सों में भूकंप के झटके महसूस किए गए

पाकिस्तान सरकार ने कहा, अगले साल की शुरुआत में होंगे चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -