कमला हैरिस और जो बिडेन ने नवरात्रि के पावन पर्व पर दी शुभकामनाएं

Oct 18 2020 09:32 AM
कमला हैरिस और जो बिडेन ने नवरात्रि के पावन पर्व पर दी शुभकामनाएं

नवरात्रि के अवसर पर, विभिन्न प्रसिद्ध व्यक्ति और मशहूर लोग नवरात्रि पर लोगों की कामना करते हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन और उनकी चल रही साथी कमला हैरिस ने नौ दिवसीय नवरात्रि उत्सव के अवसर पर हिंदू अमेरिकियों को बधाई दी है। समारोह नवरात्रि से शुरू होता है और दशहरा और दीवाली के साथ समाप्त होता है। कमला हैरिस एक प्रमुख पार्टी के टिकट के माध्यम से चुनाव लड़ने वाले पहले भारतीय मूल के व्यक्ति हैं और भारतीय अमेरिकी स्वाभाविक रूप से डेमोक्रेटिक पार्टी के प्रति झुकाव रखते हैं, जिससे हिंदू अमेरिकियों को उनके लिए प्रमुख वोट बैंक में योगदान देने के बारे में सकारात्मक अनुभव मिलता है।


जो बिडेन ने ट्वीट किया, "जैसे ही नवरात्रि का हिंदू त्योहार शुरू होता है, जिल और मैं अमेरिका और दुनिया भर में जश्न मनाने वाले सभी लोगों को अपनी शुभकामनाएं दी हैं। अच्छाई एक बार फिर से बुराई पर विजय पा लेती है - और नई शुरुआत और अवसर की शुरूआत करती है। "और कमला हैरिस ने ट्वीट किया," @ डगलसएम्हॉफ और मैं अपने हिंदू अमेरिकी दोस्तों और परिवार को शुभकामनाएं देता हूं, और उन सभी को मनाता हूं, एक बहुत ही खुशहाल नवरात्रि! यह अवकाश हम सभी के लिए एक प्रेरणा के रूप में हमारे समुदायों को ऊपर उठाने और अधिक निर्माण करने के लिए काम करता है। ”

भारतीय अमेरिकियों के एक नए सर्वेक्षण के नतीजे इस बात का पुख्ता सबूत देते हैं कि एक उभरती हुई कहानी के विपरीत है कि ये मतदाता डेमोक्रेटिक पार्टी से रिपब्लिकन पार्टी को अपना समर्थन दे रहे हैं। 72% पंजीकृत अमेरिकी अमेरिकी मतदाताओं ने राष्ट्रपति चुनावों में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन को वोट देने की योजना बनाई है, जबकि 22% ने राष्ट्रपति पद के लिए मतदान करने की योजना बनाई है। 936 भारतीयों के नमूने का सर्वेक्षण किया गया।

मनुष्य रक्षा के लिए नष्ट नहीं होगी शार्क समुदाय

डॉ रेड्डीज को कोरोना वैक्सीन के स्टेज ट्रायल के लिए डीसीजीआई से मिली मंजूरी

कॉलेज में 700 छात्रों में पाया गया कोरोना, कॉलेज अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा