कमल हासन ने किया इस साउथ एक्टर का राजनीती के क्षेत्र में स्वागत
कमल हासन ने किया इस साउथ एक्टर का राजनीती के क्षेत्र में स्वागत
Share:

दसौत के दो ऐसे महान कलाकार रजनी और कमल को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वहीं रजनी और कमल ने सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाली प्रतिद्वंद्वियों में से एक का आनंद लिया है, लेकिन साथ ही साथ वे आधी सदी के करीब के बहुत करीबी दोस्त बने हुए हैं. फिल्म अभिनय में अपने वर्ग और जन शैलियों के अलावा, कमल की मक्कल नीती मैम के साथ उनकी अलग-अलग राजनीतिक विचारधाराएं भी हैं, जो केंद्रवाद को बढ़ावा देती हैं, जबकि रजनी ने आध्यात्मिक मार्ग अपनाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पच्चीस व्यक्तियों के जीवन का दावा करने वाली नई दिल्ली में नागरिक संशोधन अधिनियम के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन में दंगों को रोकने में सक्षम नहीं होने के कारण रजनी ने बुधवार को पहली बार केंद्र सरकार को खुफिया जानकारी में ढिलाई दी. वहीं उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह धार्मिक घृणा की राजनीति को बर्दाश्त नहीं करेंगे और यदि सीएए भारतीय मुसलमानों को किसी भी तरह से प्रभावित करता है तो वह आवाज उठाने वाले पहले व्यक्ति होंगे. राजनीतिक विश्लेषकों ने रजनी के बयानों को एक स्पष्ट संकेत के रूप में देखा है कि बहुत अधिक पसंद किया जाने वाला मास हीरो भाजपा की कठपुतली नहीं है क्योंकि उसे तमिलनाडु में अन्य राजनीतिक दलों द्वारा पेश किया जाता है.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि कमल हासन ने रजनी के बयान का स्वागत किया है और तमिल में लिखा है "ब्रावो मेरे दोस्त रजनीकांत, यह जाने का रास्ता है और यह एक व्यक्तिगत मार्ग नहीं है.

रेट्रो लुक में खूबसूरत नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

ऐना शाह ने फैंस से साझा किया अपना नया लुक, यहाँ देखे फोटो

इस स्टाइलिश लुक में नजर आई बंगाली अभिनेत्री सुभाश्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -