कमल ने कैंसर पीड़ित फैन से वीडियो कॉल पर की बात

कमल हासन ने एक वीडियो कॉल से अपने एक फैन को सरप्राइज देकर उनके सपने को साकार किया। प्रशंसक, साकेत, जो कनाडा में रहता है, को टर्मिनल ब्रेन कैंसर का पता चला है और उसके दोस्त उसके सपने को साकार करने के लिए अभिनेता के कार्यालय पहुंचे थे। अभिनेता के कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है, "उन्होंने (कमल) उनसे और उनके परिवार से 10 मिनट से अधिक समय तक बातचीत की और उन्हें बीमारी से लड़ने में मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया।"

साकेत की चचेरी बहन संध्या वैद्यनाथन ने लिखा, “और हमने इसे बनाया !!! ओएमजी मैं इसे विश्वास नहीं कर सकता !!!! साकेत की इच्छा @ikamalhaasan को देखने की थी और यह हुआ .. मैं उनके कार्यालय की टीम और मेरी कहानी को आगे बढ़ाने वाले सभी लोगों का बहुत आभारी हूं और मैं रोना बंद नहीं कर सकता .. यह महाकाव्य है .. यही वह है जिसके लिए मैं रहता हूं .. सपनों को सच करने के लिए.. लोगों की मदद के लिए..!!! साकेत को ब्रेन कैंसर स्टेज 3 है और वह इतना फाइटर और इतना पॉजिटिव है... हम सभी को उस पर बहुत गर्व है.. कृपया उसके लिए प्रार्थना करें।"

रोमांचित साकेत ने कमल से यह भी पूछा कि क्या वह अगली बार चेन्नई आने पर उनसे व्यक्तिगत रूप से मिल सकता है। "बिल्कुल, किसी भी समय," अभिनेता ने आश्वासन दिया। साकेत ने यह भी खुलासा किया कि उनके बच्चे का पेट नेम विरुमांडी है, जो कमल की एक फिल्म है जिसे वह प्यार करता है। जब उन्होंने कमल से पूछा कि स्कूल छोड़ने के बावजूद अभिनेता इतनी सारी भाषाओं में कैसे बात करता है, तो कमल ने कहा, "यदि आप स्कूल जाते हैं, तो आप अपने डेस्क से दूर नहीं हो सकते। और अगर आपको लगता है कि आपकी सारी इलेक्ट्रॉनिक्स डिग्रियां विश्वविद्यालयों से आई हैं, तो आप गलत हैं। यह तुम्हारे भीतर से आया है। आप जहां भी थे, अमेरिका के बजाय, अगर आप परमकुडी या मायलापुर में रहते, तो आप अपनी मंजिल तक पहुंच जाते।

फेसबुक इमोजी के खिलाफ मौलाना ने जारी किया फतवा, कहा- ये इस्लाम के खिलाफ

जर्मन कैबिनेट ने 9.6 बिलियन अमरीकी डालर के जलवायु संरक्षण कार्यक्रम को अपनाया

यूरोपीय संघ आयोग ने बेल्जियम की 7 बिलियन अमरीकी डालर की वसूली की योजना का किया समर्थन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -