धारा 370 : इस मुस्लिम अभिनेता का बयान, कहा- अब राम मंदिर...'
धारा 370 : इस मुस्लिम अभिनेता का बयान, कहा- अब राम मंदिर...'
Share:

राज्यसभा में सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह द्वारा धारा 370 के तहत कई विशेषाधिकार खत्म करने और जम्मू कश्मीर राज्य के पुनर्गठन प्रस्ताव की जानकारी राज्यसभा को दी गई है. वहीं अब इस खबर से देश भर में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो कि इसका विरोध कर रहे हैं और कुछ लोग अपने तरीके से भी इसके मजे भी ले रहे हैं.

बता दें कि जम्मू कश्मीर के ताजा हालात पर फिल्म क्रिटिक और अभिनेता कमाल राशिद खान की प्रतिक्रिया भी काफी दिलचस्प है. KRK द्वारा ट्वीट में लिखा गया है कि, "अब अगर कोई खूबसूरत कश्मीरी लड़की मुझसे शादी करने के लिए तैयार है तो मैं वहां पर एक बड़ा सा बंगला खरीदने के लिए तैयार हूं."

ख़ास बात यह है कि कमाल द्वारा अपने दूसरे ट्वीट में लिखा गया है कि, "मुझे मोदी राज पसंद नहीं था, क्योंकि वह अपने वादे पूरे नहीं कर रहे थे. अतः अब वह मुझे पसंद हैं क्योंकि वह अपने वादे पूरे कर रहे हैं और उन्होंने धारा 370 को खत्म किया है. मैं उनसे और प्यार करूंगा अगर वह अपना दूसरा वादा भी पूरा करेंगे राम मंदिर बनवा कर. क्योंकि लोगों ने उन्हें उनके वादों के चलते वोट दिया है." कमाल ने एक की बाद एक कई ट्वीट किए हैं. फैंस का भी इन पर जमकर रिएक्शन आ रहा है. 

ऐतिहासिक फैसले पर बोले विवेक अग्निहोत्री, कहा- अब अरबन नक्सल..'

कश्मीर से हटी धारा 370, परेश रावेल बोले- सौ-सौ सलाम

जम्मू-कश्मीर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, 'जन्नत जल रही है और हम..'

जब न्यूयॉर्क की सड़कों पर टकरा गए ऋषि कपूर और राजकुमार राव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -