बॉलीवुड एक्टर ने विराट को बताया सबसे खराब कप्तान, वर्ल्डकप को लेकर बिगड़े बोल
बॉलीवुड एक्टर ने विराट को बताया सबसे खराब कप्तान, वर्ल्डकप को लेकर बिगड़े बोल
Share:

इन दिनों देश में दो चीजों की धूम मची हुई है, एक लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) और दूसरा इंडिअयं प्रीमियर लीग (IPL). बॉलीवुड कलाकार इन दोनों इवेंट में सीधे तौर पर जुड़ रहे हैं. लोग अपने-अपने तरीके से इसमें अपनी भागीदारी निभाते हुए देखें जा रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) भी शामिल है. चुनावी मौसम में भाजपा को घेरने के बाद अब उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान और IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को घेरा है.

कमाल आर खान आरसीबी (RCB) के खराब परफॉर्मेंस से खासे नाराज आए और उन्होंने कोहली को इस दौरान सबसे खराब कप्तान भी बता दिया हैं. अपने ट्विटर अकाउंट पर बॉलीवुड एक्टर ने लिखा कि आईपीएल (IPL) की रैंकिग टेबल में आरसीबी (RCB) सबसे नीचे है और न ही आज तक आरसीबी ने एक भी आईपीएल (IPL) सीजन अपने नाम किया है. अतः इसे देखते हुए मैं कह सकता हूँ कि कोहली सबसे खराब कप्तान हैं. इसके आधार पर मैं 100 फीसदी यह बात कह सकता हूं कि टीम इंडिया (Team India) वर्ल्ड कप (World Cup) के सेमीफाइनल तक में भी नहीं पहुंचेगी. उनके इस ट्वीट से फैन नाराज भी हो गए.

आपको इस बात से अवगत करा दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव पाए जाते हैं और अक्सर वह लोगों की फिरकी लेते हुए पाए जाते हैं. दूसरी ओर इसके लिए उन्हें कई दफा लोगों की नाराजगी का भी शिकार होना पड़ता है. खासकर आपको बता दें कि इन दिनों चुनाव मौसम ने उनके निशाने पर पीएम मोदी और बीजेपी है. उन्होंने कहा था कि अगर किसी के नाम के आगे चौकीदार लिखा है तो मुझे ट्वीटर पर अनफॉलो कर दे, नहीं तो मैं उसे खुद ब्लॉक कर दूंगा.  

माधुरी दीक्षित का खुलासा, एक्ट्रेस के तौर पर कभी नही हुआ ऐसा, लेकिन अब इस काम में...'

परिणीति ने शुरू की साइना नेहवाल बनने की तैयारी, ये है रूटीन

सारा का खुलासा, कांग्रेस नेता के पोते को कर चुकी है डेट, रात को 3 बजे...'

आलिया की माँ ने कहा 'पाकिस्तान में मैं ज्यादा खुश रहूंगी...'. यूज़र्स ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -