बॉलीवुड अभिनेता का सांसदों पर ट्वीट, कहा-आपसे 246 साल पीछे है आम आदमी...'
बॉलीवुड अभिनेता का सांसदों पर ट्वीट, कहा-आपसे 246 साल पीछे है आम आदमी...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता कमाल आर खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बयानों के लिए काफी सुर्खियां बटोरते हुए पाए जाते हैं और इस बार उन्होंने लोकसभा चुनावों के नतीजों के मौके पर राजनीति पर कभी टिप्पणी न करने की बात भी कही थी. वहीं लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने एक के बाद एक के ट्वीट किए थे. जहां उन्होंने कांग्रेस और भाजपा दोनों पर जमकर निशाना साधा था. वहीं आपको बता बड़े कि इस दौरान कमाल ने चुनाव परिणाम वाले दिन राजनीति पर कभी टिप्पणी न करने की बात के साथ ही कुछ कसमें खाई थीं, लेकिन कमाल बीच-बीच में राजनीति पर अपना ज्ञान दे ही देते हैं.

अब बताया जा रहा है कि अभिनेता कमाल आर खान ने लोकसभा चुनावों में जीत कर संसद पहुंचे सांसदों को लेकर ट्वीट किया है. ख़ास बात यह है कि कमाल ने सांसदों के करोड़पति होने पर तंज कसा है और उन्होंने इसी पर ट्वीट किया है. अभिनेता कमाल ने ट्वीट में लिखा है कि हमारे 80 फीसदी सांसदों के पास कम से कम 50 करोड़ रुपये की संपत्ति है और इस आय के लिए एक आम आदमी सांसद से 246 साल पीछे है. एकदम सही. 

कमाल आर खान ने अपने इस ट्वीट के जरिए इस बार सांसदों को आड़े हाथों लेने की भरपूर कोशिश की है और मौजूदा सांसदों पर अपनी राय भी उन्होंने इस तरह से व्यक्त कर ही दी है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि केआरके ने इस तरह से कोई ट्वीट किया है वह हमेशा से ही बेवाकी से सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हैं. 

पीएम मोदी को बोमन ने दी बधाई, शपथ सामारोह में शामिल होने पर मिला ऐसा जवाब

कैंसर के दिनों को याद कर भावुक हुईं सोनाली बेंद्रे, कहा वो समझ गया था कि...'

Biwi no 1 को हुए 20 साल, करिश्मा ने शेयर की तस्वीर

Game Over Poster : ट्रेलर रिलीज़ से पहले सामने आया एक और पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -