MP: शिवराज सरकार पर भड़के कमलनाथ, कहा- 'गाड़ दूँगा, टाँग दूँगा, लटका दूँगा'

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना संकट के बादल छाये हुए हैं लेकिन इस बीच भी विपक्ष तेजी से निशाने साधने में लगा हुआ है। इस बीच भी विपक्षियों के प्रहार जारी है। कभी कोरोना स्थिति को लेकर तो कभी कालाबाजारी को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ट्वीट करते रहते हैं। अब इन सभी के बीच एक बार फिर से पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने संकटकाल में हो रही कालाबाजारी को लेकर बयान जारी किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने ट्वीट किये हैं।

ऐसे में अपने एक ट्वीट में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने लिखा है कि, ''कोरोना की इस महामारी में मध्यप्रदेश में एक नये तरीक़े का माफिया सामने आया है वो है “रेमड़ेसिविर माफिया“ जिसने इस संकट काल में कई लोगों की जाने ली हैं, कई ज़रूरतमंद लोगों को लूटा है, कई लोगों को ठगा है, कई परिवारों को बर्बाद किया है। आख़िर ऐसे माफ़ियाओं को किसका संरक्षण मिल रहा है। ऐसे माफ़ियाओं पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो, ये मानवता व इंसानियत के दुश्मन हैं। गाड़ दूँगा, टाँग दूँगा, लटका दूँगा जैसे दावे होते हैं लेकिन प्रदेश में माफिया ना गड़ रहे, ना टंग रहे, ना लटक रहे आपदा में भी अवसर ढूंढा जा रहा है।''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कई लोग हैं जो उनके इस ट्वीट का समर्थन कर रहे हैं और CM शिवराज सिंह चौहान पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे इस समय MP में कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ ऑक्सीजन की कमी के साथ रेमडेसिविर इंजेक्शन की भी आपूर्ति नहीं होने पर कालाबाजारी के मामले सामने आए हैं। इन सभी मामलों में आरोपी जरूरतमंदों से अधिक कीमत में रेमडेसिविर बेच रहे हैं हालाँकि इन मामलों पर सरकार द्वारा सख्त कार्रवाई की जा रही है।

आतंकी संगठन हमास ने इजराइल पर दागे 480 रॉकेट, केरल की युवती सहित 35 की मौत

अनूप जलोटा को किस करने पर जसलीन ने किया चौकाने वाला खुलासा

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर कंपनी ने HC को दी अहम जानकारी, बताया मजदूरों के लिए क्या है इंतज़ाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -