कमलनाथ आज संभालेंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कमान

साल के अंत में मध्यप्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने है, इस चुनाव के कारण प्रदेश की दो बड़ी पार्टियां आमने-सामने है. कुछ दिनों पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद पर आसीन नेताओं को हटाकर दूसरे नेताओं को कार्यभार दिया जिसके बाद भोपाल में आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभालने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ का रोड़ शो था जिसमें कार्यकर्ताओं का हुजूम देखा गया.

आज कमलनाथ भोपाल एयरपोर्ट पर नजर आए जिसके बाद वहां से खुली जीप में सवार होकर कमलनाथ पीसीसी के लिए रवाना हुए, इस दौरान उनके साथ कार्यकर्ताओं की भीड़ देखी गई, साथ ही कमलनाथ के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी थे. रैली के आगे बढ़ते ही कमलनाथ का 100 से अधिक जगह स्वागत होगा. 

रैली में कांग्रेस ने रोड़ शो के दौरान जहाँ अपनी ताकत दिखाई वहीं कार्यकर्ता भी जोश में दिखाई दिए. कमलनाथ इस दौरान पार्टी के कार्यालय पहुंचेंगे वहां से प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार संभालेंगे उसके बाद शाम को मीडिया से चर्चा करेंगे. इस रोड़ शो में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल थे जिनमें दिग्विजय सिंह, दीपक बाबरिया, विवेक तन्खा, सुरेश पचोरी, कांतिलाल भूरिया, अजय सिंह शामिल थे. 

प्रधानमंत्री के झूठ से पर्दा उठाते भारत ये गाँव

अब नाख़ून उखाड़ेंगे बिप्लब देब

फिलीस्तीन के राष्ट्रपति ने ट्रंप की योजनाओं को मानने से किया इनकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -