कोरोनावायरस : मध्यप्रदेश में आगामी आदेश तक स्कूलों की छुट्टियां हुई घोषित
कोरोनावायरस : मध्यप्रदेश में आगामी आदेश तक स्कूलों की छुट्टियां हुई घोषित
Share:

भारत में कोरोनावायरस का कहर देखने को मिल रहा है. इस वायरस ने बहुत से लोगो को अपनी चपेट में ले लिया है. वही, सु​रक्षा के लिहाज से मध्यप्रदेश सरकार ने आगामी आदेश तक स्कूलों की छुट्टियां घोषित कर दी है.

हिमाचल में कई सड़क मार्ग रुके, हिमखंड गिरने का खतरा

इसके अलावा कोरोनावायरस का खौफ अब उत्तराखंड में भी देखने को मिल रहा है. यहां लगातार एक के बाद एक कार्यक्रम स्थगित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में अब देहरादून स्थित वाडिया हिमालय भूविज्ञान संस्थान का सेमिनार स्थगित कर दिया गया है. बता दें कि गुरुवार को उत्तराखंड शासन ने 12 तक के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल बंद करने के आदेश जारी किए जा चुके हैं.

वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर प्रकाश द्वारा ली गयी तस्वीरें होंगी अन्य देशों में प्रकाशित

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उत्तर प्रदेश सरकार ने भी कोरोनावायरस को महामारी की श्रेणी में रख दिया है. इसके साथ ही प्रदेश के सभी स्कूल कॉलेजों को 22 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है लेकिन जिन स्कूलों में परीक्षा चल रही है वहां परीक्षा खत्म होने के बाद उन्हें बंद किया जाएगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक के बाद प्रेसवार्ता में बताया कि 23 मार्च को समीक्षा के बाद इस पर आगे निर्णय लिया जाएगा। बता दें कि इसके पहले दिल्ली व हरियाणा में इसे महामारी घोषित किया जा चुका है.

गुरुग्राम में ठहरे बीजेपी विधायक हुए पार्टी से नाराज़

इस मामले को लेकर सीएम योगी ने कहा कि इसकी गंभीरता को देखते हुए एडवाइजरी जारी कर दी गई थी. सीएम ने कहा कि हमने 4100 चिकित्सकों को कोरोना वायरस के बचाव को लेकर प्रशिक्षित भी किया है. हर जनपद में आइसोलेशन वार्ड बनाया है, जिसमें 830 बेड सुरक्षित हैं. वहीं 24 मेडिकल कॉलेजों में भी 448 बेड सुरक्षित रखे रखे गए हैं.

राजस्थान पुलिस ने पकड़ा 'गोल्डन बॉय', जिसकी कार में से निकला 2 किलो सोना

क्या भारत-पाक को करीब ला पाएगा कोरोना ?

कोरोना वायरस का खौफ, इंडियन आर्मी ने एक महीने के लिए रद्द की सभी भर्तियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -