'जनता से माफी मांगिये कमलनाथ', आखिर क्यों CM शिवराज ने दिया ये बयान?
'जनता से माफी मांगिये कमलनाथ', आखिर क्यों CM शिवराज ने दिया ये बयान?
Share:

बड़वानी: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को बड़वानी जिले में चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कांग्रेस नेता एवं पूर्व सीएम कमलनाथ पर खूब हमला बोला। शिवराज ने कहा कि आपको जनता से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए। शिवराज ने कहा कि जब डेढ़ वर्ष कांग्रेसियों की सरकार रही तो हाथ पर हाथ रखे बैठे रहे तथा अब हाथ जोड़ रहे हैं। 

सीएम शिवराज ने कहा कि ‘कांग्रेस हाथ जोड़ो’ कार्यक्रम करने वाली है। कांग्रेस वालों आप तो हाथ मत जोड़ो, माफी मांगो। जब आपकी सरकार थी तब सवा वर्ष हाथ पर हाथ रखकर बैठे रहे। अब हाथ जोड़ने की बात करते हैं। कांग्रेस वालों माफी मांगों उन बेटियों से जिनको कन्या विवाह योजना का फायदा नहीं प्राप्त हुआ। माफी मांगों उन युवाओं से जिनको बेरोजगारी भत्ता देने का झूठा वादा किया। कमलनाथ जी माफी मांगिए उन निर्धनों से जिनकी संबल योजना आपने बंद कर दी। माफी मांगिए उन किसानों से जिन्हें कर्ज माफी के नाम पर डिफॉल्टर बना दिया। कमलनाथ जी माफी मांगो मेरे उन भांजे-भांजियों से, जिनके लैपटॉप कांग्रेस ने छीन लिए। माफी मांगो उन वृद्धों से जिनकी तीर्थ यात्रा कांग्रेस ने बंद कर दी थी'

आपको बता दें कि हाल ही में इंदौर में हुए प्रवासी भारतीय सम्मेलन के चलते कई अप्रवासी भारतीयों ने अव्यवस्थाओं को लेकर शिवराज सरकार को खरी खोटी सुनाई थी जिसके पश्चात् सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भरे मंच से दोनों हाथ जोड़कर सभी से माफी भी मांगी थी। इस बारे में जब पूर्व सीएम कमलनाथ से प्रतिक्रिया ली गई थी तो उन्होंने कहा था कि शिवराज सिंह चौहान को अभी कई लोगों से माफी मांगनी होगी। शनिवार को बड़वानी जिले में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इसी का जवाब देते हुए कमलनाथ पर पलटवार किया। 

मकर संक्रांति पर CM बघेल ने दी जनता को ये सौगात

मध्यप्रदेश और हरियाणा पर केजरीवाल की नज़र, चुनाव के लिए AAP ने बनाया ये प्लान

सीढ़ी से फिसला BJP नेता पैर, हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -