भड़के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- 'यह पक्का है कि कमलनाथ का टूलकिट से कनेक्शन है'
भड़के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- 'यह पक्का है कि कमलनाथ का टूलकिट से कनेक्शन है'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने टूलकिल मामले को लेकर एक नया बयान दे दिया है। हाल ही में उन्होंने कहा कि, ''कुछ दिन पहले हमने अरविंद केजरीवाल के भारतीय संस्करण और सिंगापुर पर नकली बयान सुना। वह (कमलनाथ) इसे इंडियन COVID भी कह रहे हैं। यह पक्का है कि कमलनाथ का टूलकिट से कनेक्शन है।'' इसी के साथ उन्होंने हनीट्रैप मामले को लेकर कहा था कि ''झूठी बयानबाजी करना कमलनाथ जी की फितरत है। मैं कहता हूं यदि उनके पास हनीट्रैप मामले का कोई प्रमाण है, तो वे पेश करें। उन्हें तो सिर्फ जुमले उछालने का शौक है।''

आप सभी को बता दें कि बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक टूलकिट का हवाला देते हुए बीते मंगलवार को यह आरोप लगाया था कि कोरोना के समय जब पूरा देश महामारी से लड़ रहा है तो कांग्रेस ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए भारत को पूरे विश्व में अपमानित और बदनाम करने की कोशिश की है। वहीं कांग्रेस को जैसे ही इस बारे में जानकारी मिली उन्होंने इसे फर्जी बताते हुए बीजेपी पर ही आरोप लगाया था। केवल यही नहीं बल्कि कमलनाथ के हनी ट्रैप वाले बयान को लेकर भी बीजेपी भड़की थी। जी दरअसल बीते शुक्रवार के दिन भाजपा ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की थी।

जी दरअसल यह कहा गया था कि उनके मुख्यमंत्री रहने के दौरान सामने आए कुख्यात हनी ट्रैप कांड की पेन ड्राइव अपने पास होने की बात कहकर उन्होंने इस पद और गोपनीयता की संवैधानिक शपथ का खुला उल्लंघन किया है। ऐसे में भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बीते शुक्रवार को इंदौर में कहा था, “कमलनाथ ने ताजा बयान में हनी ट्रैप कांड की पेन ड्राइव अपने पास होने की बात कहकर पद तथा गोपनीयता की संवैधानिक शपथ का स्पष्ट उल्लंघन किया है। उनके खिलाफ इस कांड के सबूतों से छेड़छाड़ और (पेन ड्राइव में जिनके फुटेज कैद हैं) ब्लैकमेल करने के आरोपों में कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।”

राजस्थान में वैक्सीन की 11.5 लाख खुराक बर्बाद, लेकिन टीके की कमी पर लगातार सवाल उठा रहे राहुल

एक साथी ने ली अपने दूसरे साथी की जान, जानिए क्या है मामला

मोदी सरकार पर राहुल गांधी का हमला, कहा- 'कुशासन के कारण कोरोना के साथ ब्लैक फंगस भी फैल रहा’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -