मध्यप्रदेश: निर्दलीय विधायक शेरा बनना चाहते  है गृह मंत्री
मध्यप्रदेश: निर्दलीय विधायक शेरा बनना चाहते है गृह मंत्री
Share:

भोपाल: दिनों दिन बढ़त रही हिंसा और राजनितिक उठापटक के बाद भी सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. वहीं कांग्रेस के दो विधायकों का छह दिन बाद भी कुछ तक कुछ पता नहीं चला है. वहीं जबकि निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा सोमवार सुबह मुंबई से भोपाल वापस आ गए हैं. वह सीधे वित्त मंत्री तरुण भनोट से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे. जहां उन्होंने गृह मंत्री बनने की इच्छा जाहिर की.

मिली जानकारी के अनुसार मीडिया से बातचीत करते हुए शेरा ने कहा कि मैं गृह मंत्री बनना चाहता हूं. जंहा वर्तमान गृह मंत्री बाला बच्चन में क्षमताओं की कमी है. उनसे काम नहीं संभल पा रहा है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि मेरी इच्छा है कि पुलिस को लोगों के अनुकूल बनाया जाए. लोग पुलिस से नहीं डरे बल्कि उनकी दोस्त बने. हालांकि मेरी मंत्री पद को लेकर कमलनाथ से बात नहीं हुई है.

सोनिया से मिले कमलनाथ, बोले- सभी मुद्दों पर चर्चा हुई:  सूत्रों कि माने तो मध्यप्रदेश के हालिया राजनीतिक घटनाक्रम और राज्यसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में कमलनाथ ने सोनिया गांधी से मुलाकात की. मुलाकात के बाद कमलनाथ ने कहा कि सभी मुद्दों पर चर्चा हुई जिसमें वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति भी शामिल है. जंहा इस बात का पता चला है कि मैं उनके सुझावों का पालन करुंगा. सूत्रों का कहना है कि करीब 20 मिनट तक चली इस मुलाकात में राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के संदर्भ में मुख्य रूप से चर्चा हुई.

कोरोना वायरस: चीन का काम देखकर खुश हुआ WHO, जमकर की तारीफ

सऊदी अरब में तख्तापलट की ख़बरों के बीच किंग सलमान की सेहत पर सवाल, सामने आई तस्वीर

पटना के पॉश इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने किया भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -