खुरई की घटना पर कमलनाथ ने जताया विरोध, कहा- 'ये सरकार व बीजेपी नेताओं का षड्यंत्र है...'

सागर: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बृहस्पतिवार को खुरई के में हुई घटना को बीजेपी का सोचा समझा षड्यंत्र बताया है। कमलनाथ ने कहा कि पूरी घटना को अलग रंग देने के लिये सरकार व बीजेपी नेताओं के दबाव में इलाके के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने व उनका दमन करने की साजिश व खेल खेला जा रहा है। फर्जीवाड़ा कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर झूठी FIR लादने का षड्यंत्र रचा जा रहा है।

साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी याद रखे, सत्ता का दुरुपयोग ना करें, वक़्त बदलते देर नही लगती है, इलाके का माहौल खराब ना करें। इलाके के कांग्रेस कार्यकर्ता अकेले नहीं हैं, उनके साथ पूरी कांग्रेस खड़ी है। कमलनाथ ने बताया कि हम ऐसे किसी भी दमनकारी कृत्य पर चुप नहीं बैठेंगे, डटकर विरोध करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने घटना की निष्पक्ष तहकीकात एवं अपराधियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर किसी भी निर्दोष पर झूठी कार्रवाई होगी तो हम चुप नही बैठेंगे।

दरअसल, एमपी के सागर जिले के खुरई में पिछले दिनों हुई घटना में बिना तहकीकात के कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दर्ज झूठे प्रकरण के विरोध में बृहस्पतिवार को कांग्रेस कार्यकर्ता पूर्व मंजूरी लेकर सम्बंधित अफसर को शांतिपूर्ण तरीके से ज्ञापन देने के लिये खुरई में एकत्रित हुए थे। इस के चलते बड़े आँकड़े में बीजेपी कार्यकर्ता भी रैली के तौर पर वहां पहुंचे थे, जहां कांग्रेस एवं बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। क्षेत्र के MLA एवं प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। 

आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पंजाब चुनाव: सिद्धू को घर में ही पटखनी देने का प्लान, अकाली दल ने मजीठिया को बनाया हथियार

टीपू सुल्तान के नाम पर छिड़ा विवाद! BJP के विरोध पर बोले संजय राउत- ये सब इतिहासचार्य इतिहास बदलेंगे?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -