दमोह में भाजपा की हार पर बोले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ- 'जनता को झूठ बोलकर...'

May 03 2021 10:44 AM
दमोह में भाजपा की हार पर बोले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ- 'जनता को झूठ बोलकर...'

भोपाल: मध्यप्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बीच भी दमोह में चुनाव हुए। जी हाँ, कोरोना संक्रमण के बावजूद दमोह विधानसभा उप चुनाव हुए थे और बीते कल यानी 2 मई को इस चुनाव के नतीजे भी आ गए हैं। यहाँ भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है। वहीँ BJP की हार को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए बयान दिया है।

उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है, ''देश की जनता को झूठ बोलकर गुमराह करने पर व अपनी आत्ममुग्धता व ब्रांडिंग पर केंद्रित रखा , जनता ने इस सच्चाई को पहचान कर भाजपा को आज ज़मीन दिखा दी है। इन परिणामों से देश भर में भाजपा के पतन की शुरुआत हो चुकी है और अब ये देश भाजपा मुक्त होकर रहेगा। ऑक्सीजन की कमी, जीवन रक्षक दवाइयों की कमी से जूझ कर रोज़ अपनी जान दे रहे है, देश में वैक्सीन तक की भारी कमी बनी हुई है और सरकार ने इन सब बातों पर ध्यान देने की बजाय अपना पूरा ध्यान सिर्फ़ चुनावों पर रहा है।''

इसी के साथ उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा है, ''लोग रोज़ दम तोड़ते रहे और भाजपा का बेशर्मी से जश्न- उत्सव जारी रहा। देश की जनता से पहले भाजपा ने चुनावों को प्राथमिकता दी, आख़िर जनता ने इन परिणामों से भाजपा को करारा सबक़ सिखा ही दिया।'' आप सभी को याद हो तो दमोह में भाजपा के तमाम नेता कोरोना के नियमो की खुलेआम धज्जियाँ उड़ाते हुए नजर आए थे। सभी चुनाव प्रचार, रैलियां करने में लगे हुए थे।

अगले कुछ महीनों तक रहेगी वैक्सीन की कमी, सीरम के CEO पूनावाला का बड़ा बयान

केंद्र को सुप्रीम कोर्ट का आदेश- दो दिन में दिल्ली की ऑक्सीजन की कमी पूरी करे

खुद के भाई ने ही प्रमोद महाजन को मारी थी गोली, जानिए करा थी वजह