MP उपचुनाव: कांग्रेस जारी करेगी अपनी दूसरी लिस्ट, दो दिन में होगा नामों का ऐलान
MP उपचुनाव: कांग्रेस जारी करेगी अपनी दूसरी लिस्ट, दो दिन में होगा नामों का ऐलान
Share:

मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों के उपचुनाव होने वाले हैं। ऐसे में प्रत्याशियों के चयन के मामले में कांग्रेस भाजपा से आगे निकल गई है। जी दरअसल अब तक भाजपा अधिकारिक तौर पर अपने एक भी उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं कर पाई है लेकिन कांग्रेस ने यह कर दिखाया है। कांग्रेस ने 15 नाम तय कर लिए हैं और अब 12 और प्रत्याशियों के नाम तीन-चार दिन में जारी करने के बारे में कहा है।

अगर पार्टी सूत्रों की बातों को मानें तो आने वाले रविवार को प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ दिल्ली जाकर राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात करने वाले हैं। अब ऐसे में आने वाले 22 सितंबर तक 12 नामों की घोषणा की जा सकती है। वहीं आप जानते ही होंगे कांग्रेस के नाराज नेता और पूर्व मंत्री महेंद्र बौद्ध ने पार्टी के अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। जी दरअसल उन्होंने दतिया जिले की भांडेर से फूल सिंह बरैया को टिकट दिए जाने पर विरोध जताया है।

वहीं, मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा का कहना है कि, 'नाम तय हो चुके हैं। जल्द ही पार्टी उनकी घोषणा कर देगी और पूरी कार्यकारिणी का भी ऐलान हो जाएगा।' मिली जानकारी के तहत आने वाले रविवार को दिल्ली में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक और पार्टी के प्रमुख नेता, सोनिया गांधी और राहुल गांधी को 12 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की सूची देने वाले हैं और उसके बाद पहले की तरह ही दिल्ली से ही एक-दो दिन में सूची जारी की जा सकती है।

12वीं पास युवा भी पा सकते है सरकारी नौकरी, यहाँ करे आवेदन

आज होगी सूरत डायमंड एसोसिएशन की पहली कार्यकारी बैठक

बेटी को संपत्ति में हिस्सा देना चाहती थी वृद्ध माँ, कलयुगी बेटे ने कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -