सोनम है पोर्न की शौकीन : कमाल खान
सोनम है पोर्न की शौकीन : कमाल खान
Share:

सरकार द्वारा देश भर में पोर्न साइटों पर बैन की खबर के बाद सोशल साइट्स पर इसके खिलाफ जहां लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है, वहीं कुछ ने इसका मजाक बनाना भी शुरू कर दिया है. इसके खिलाफ आवाज उठाने वालों में बॉलिवुड स्टार्स और डायरेक्टर्स भी शामिल हो गए हैं. अपनी बेबाकी के लिए चर्चित बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी इस बैन का कुछ इस तरह विरोध किया है. सोनम ने ट्विटर पर इस बैन के खिलाफ अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा, उन बेवकूफों को बैन करो, जो ये सोचते हैं कि चीजों पर बैन लगाने से भारतीय मानसिकता भी बदलेगी.

हालांकि, ट्विटर पर अपनी बेतुकी बातों के लिए मशहूर कमाल आर. खान का भी जवाब नहीं है. उन्होंने पॉर्न को लेकर कहीं और नहीं, बल्कि सोनम कपूर पर ही निशाना साध लिया है. के आर के ने लिखा, 'तो सोनम पॉर्न बैन के खिलाफ हैं, इसका मतलब वह रोज पॉर्न फिल्में देखती हैं. कमाल ने यह भी लिखा, 'सरकार ने पॉर्न बैन किया, लेकिन सनी लियोनी की पॉर्न वेबसाइट को नहीं. बीजेपी सरकार में अक्सर फनी चीजें होती रहती हैं.

'कुछ ने इस बैन पर मजाकिया अंदाज में भी कॉमेंट किया. निम्रत कौर ने लिखा , 'बाबू जी ने कहा मैगी छोड़ दो, सबने कहा बीफ छोड़ दो, पारो ने कहा FTII छोड़ दो, आज तुमने कह दिया पॉर्न भी छोड़ दो, एक दिन आएगा जब सब कहेंगे इंडिया ही छोड़ दो. संगीतकार विशाल ददलानी ने ट्वीट किया, मुझे इस बात पर कोई हैरानी नहीं कि जिस पार्टी के सांसद संसद में पॉर्न फिल्म देखते पकड़े गए, उस पार्टी की सरकार ने यह फैसला किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -