कमल हासन का बड़ा ऐलान, कहा नही लडूंगा लोकसभा चुनाव, लेकिन...
कमल हासन का बड़ा ऐलान, कहा नही लडूंगा लोकसभा चुनाव, लेकिन...
Share:

चेन्नई: मशहूर एक्टर और मक्कल नधि माईम पार्टी के फाउंडर कमल हसन ने लोकसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा एलान किया है. कमल ने कहा है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में हिस्सा नहीं लेंगे. मतलब कि वह यह चुनाव नहीं लड़ेंगे. हालांकि उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी चुनाव का हिस्सा होगी और वह पार्टी के लिए प्रचार भी करेंगे.

हाल ही में कोयंबटूर में सार्वजनिक बैठक के दौरान कमल हसन ने कहा कि वह चुनाव से बाहर रहकर पार्टी के अन्य उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे. बता दें कि इससे पहले उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा भी की थी. सभी 40 सीटों को लेकर कमल हसन ने कहा कि मैं सभी 40 सीटों को अपना निर्वाचन क्षेत्र मानता हूं.

64 वर्षीय मशहूर अभिनता कमल हसन चुनाव से पहले वादों की एक लंबी सूची के साथ सामने आए. जहां उन्होंने प्रमुख मुद्दे नौकरियां, महिलाओं के लिए समान वेतन व आरक्षण और किसानों के लिए सौ प्रतिशत लाभ को रखा. वे अब लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी के बाकी उम्मीदवारों के लिए कैंपेनिंग करेंगे. 

घोषणा पत्र के वादे

सिनेमा से राजनीति में उतरे कमल ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में कई प्रकार के वादे किए हैं. जिसमें महिलाओं के लिए समान वेतन, आरक्षण, किसान और रोजगार जैसे मुद्दे प्रमुख है. साथ ही उन्होंने इस दौरान महिलाओं को मिलने वाले वेतन पर भी सवाल उठाए. उनका मानना है कि महिलाओं को पुरुषों के समान वेतन मिलें. जबकि आगे उन्होंने आरक्षण को लेकर कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वो महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण प्रदान करेंगे. 

रूपाणी का दावा, भाजपा की हार हुई तो पाकिस्तान मनाएगा दिवाली

लोकसभा चुनाव: दिग्गी राजा के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहते हैं कैलाश, कहा- मजा आएगा

लोकसभा चुनाव: ब्रू मतदाताओं के लिए चुनाव आयोग ने किए विशेष इंतज़ाम

लोकसभा चुनाव: दिव्यांग मतदाताओं के लिए चुनाव आयोग ने किए विशेष इंतज़ाम, लांच किया एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -