इस वजह से आगे बढ़ी ‘विश्वरुपम 2’ की रिलीज डेट
इस वजह से आगे बढ़ी ‘विश्वरुपम 2’ की रिलीज डेट
Share:

तमिल फिल्मों में अपने दमदार अभिनय की वजह से चर्चाओं में रहने वाले कमल हासन की फिल्म ‘विश्वरुपम 2’ कल यानी 10 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. आप सभी को पता ही होगा कि तमिल नेता और पूर्व मुख्यमंत्री करूणानिधि का निधन हो चुका है और उनके निधन की वजह से ‘विश्वरुपम 2’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. जी हाँ, आप सभी को पता ही होगा कि पूर्व मुख्यमंत्री 94 साल के करुणानिधि का निधन मंगलवार की शाम को हुआ और उसके बाद सभी फैंस में शोक की लहर दौड़ गई और सभी हैरान, परेशान नजर आए. करूणानिधि तमिलनाडु के एक बहुत ही शानदार नेता थे और उनके निधन पर सभी सदमे में थे.

इस फिल्म कंपनी ने किया कमल हासन की 'विश्वरूपम 2' की रिलीज पर विवाद

अब भी लोग उनके सदमे से उबरे नहीं है इसी वजह से कमल हासन ने अपनी फिल्म को रिलीज करने की डेट को आगे बढ़ा दी है. कमल ने यह तय किया है कि वह अभी फिल्म को अभी रिलीज नहीं करेंगे. वह फिल्म को अगले शुक्रवार यानी 17 तारीख को रिलीज कर सकते है. खबरों की माने तो कमल इस वजह से अपनी फिल्म को रिलीज नहीं कर रहे है क्योंकि इस समय पुरे राज्य में शोक की लहरें दौड़ रहीं है और सभी करूणानिधि के निधन की वजह से सदमे में है और इस वजह से उनकी फिल्म इस समय रिलीज नहीं हो तो ही बेहतर होगा.

सलमान खान को लेकर कमल हासन का बड़ा बयान

आप सभी को पता हो कि ‘विश्वरुपम 2’ फिल्म ‘विश्वरुपम’ का दूसरा भाग है जिसमे आपको बहुत कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जो आपने पहली फिल्म में नहीं देखा होगा. ‘विश्वरुपम’ साल 2013 में रिलीज हुई थी और अब ‘विश्वरुपम 2’ अगले शुक्रवार तक रिलीज कर दी जाएगी.

तमिल अपडेट्स

करुणानिधि को मरीना बीच पे ही क्यों दफ़न किया जा रहा है ?

करूणानिधि की समाधी के लिए ममता बनर्जी ने किया सीधे पीएम को कॉल

करणानिधि के निधन पर सुमित्रा महाजन ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -