अब सलमान के शो में एंट्री लेगा तमिल सुपरस्टार
Share:

टीवी शो बिग बॉस 12 का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. लोग इस शो के टेलीकास्ट के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस 12 को भी सलमान खान द्वारा ही होस्ट किया जाएगा. बिग बॉस 11 लोगों को खूब पसंद आया था और इस बार बिग बॉस 12 उससे कहीं ज्यादा पॉपुलर होने वाला है, क्योंकि इस बार शो में पोर्नस्टार्स, लेस्बियन, गे सभी को एंट्री मिलने वाली है. इन दिनों सलमान अपने दूसरे रियलिटी शो को होस्ट कर रहे हैं और उस शो का नाम है 'दस का दम'.

इस शो को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं और इस शो में सलमान खान का अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है. खबरों की मानें तो जल्द ही 'दस का दम' के शो के सेट पर सलमान खान के साथ तमिल बिग बॉस शो को होस्ट करने वाले कमल हासन नजर आने वाले हैं. जी हाँ, पहली बार हिंदी और तमिल बिग बॉस के होस्ट साथ-साथ नजर आने वाले हैं. कमल सलमान खान के शो में अपनी अपकमिंग फिल्म 'विश्वरूपम 2' के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं. आपको बता दें कि इस एपिसोड की शूटिंग 16 जुलाई को की जाएगी.

सलमान खान जल्द ही बिग बॉस 12 की तैयारियों में भी जुटने वाले हैं और जल्द ही उनका यह शो भी ऑन-एयर कर दिया जाएगा. सलमान खान को आप सभी शाहरुख़ खान की फिल्म 'ज़ीरो' में स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस के रूप में भी देखेंगे.

Video: जब शो के बीच बजने लगा ऐश्वर्या का गाना, सलमान की हालत हुई ऐसी

सल्लू मियां का शो बंद करवाएंगे बिग बी

पहले प्यार के बारे में खुलकर बोले सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -