श्रीदेवी की सफलता से काफी चकित थे कमल हसन
श्रीदेवी की सफलता से काफी चकित थे कमल हसन
Share:

श्रीदेवी के निधन पर साउथ के कलाकार अभिनेता और राजनेता बने कमल हसन कहा कि वो श्रीदेवी की इस खबर से काफी चकित हो गये थे. हालाँकि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री इससे शोक में डूबी हुई है. इस पर कमल हसन ने कहा वो उनकी एक्टिंग से हैरान रह गए थे. वो एक अभिनेत्री के रूप में उसकी सफलता से बहुत प्रभावित थे.

जैसा कि आप जानते हैं शनिवार की रात को दुबई के एक शादी समारोह में श्रीदेवी का देहांत हो गया. दिल का दौरा पड़ने से उनकी असामयिक निधन हो गया. वहीँ आपको बता दे, अपने करियर में उन्होंने करीब 300 फिल्में की थी जो अलग अलग 5 भाषाओँ में थे. इतना ही नहीं 13 साल की उम्र में वो सुपरस्टार रजनीकांत की माँ का रोल भी निभा चुकी हैं. 54 वर्षीय श्रीदेवी ने कमल हासन के साथ 27 फिल्मों में काम किया है.

इसमें से निर्देशक के बालाचंद्र की फिल्म ‘मूंदरू मुदिचू’ भी शामिल है जिसमें उनके साथ दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत नजर आए थे. कमल हासन जितने चकित उनकी सफलता से थे उतने ही चकित वो उनकी डेथ की खबर से हुए हैं. किसी को भी अपने कानों पर यकीन नहीं हो रहा है. कमल हासन ने श्रीदेवी से अंतिम मुलाकात की थी जो उन्हें आज भी याद है और उसे कभी भूल नहीं सकते. वहीँ वो उनके पुरे परिवार को सान्तवना भी दे रहे हैं.

Birthday Special : श्रीदेवी की छोटी बहन समझा जाता था दिव्या भारती को

Videos : अपनी दिलकश अदाओं से श्रीदेवी ने इन गानों को किया सुपरहिट

बॉलीवुड के खानों ने सिर्फ नाम जोड़ने के लिए किया था श्रीदेवी के साथ काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -