कांग्रेस अगर डीएमके का साथ छोड़े तो गठबंधन के लिए तैयार हूँ मैं- कमल हसन
कांग्रेस अगर डीएमके का साथ छोड़े तो गठबंधन के लिए तैयार हूँ मैं- कमल हसन
Share:

चेन्नई: अभिनेता से बने राजनेता कमल हासन ने कहा है कि उनकी मक्कल नीधि मायाम (एमएनएम) पार्टी आगामी चुनावों के लिए कांग्रेस के साथ हाथ मिलाकर तैयार है, अगर वह अपने मौजूदा सहयोगी द्रविड़ मुनेत्र कझागम (द्रमुक) के साथ गठबंधन तोड़ देती है. अभिनेता ने कहा कि उन्होंने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार लाने के वादे पर एमएनएम पार्ट लॉन्च की है.

लोकसभा चुनाव : टूटने की कगार पर पहुंची इनेलो, बीजेपी को हो सकता है फायदा

कमल ने सालेम में समाचार पत्रों को बताया हमारे लिए, डीएमके और एआईएडीएमके एक जैसे हैं और हम दोनों से बराबर दूरी बनाए रख रहे हैं, हम डीएमके या एआईएडीएमके के साथ हाथ नहीं मिलेंगे, लेकिन हम कांग्रेस के खिलाफ नहीं हैं. कमल ने कहा, यदि कांग्रेस, डीएमके के साथ अपना गठबंधन तोड़ देती है तो हम उसके साथ गठबंधन करने को तैयार हैं. गौरतलब है कि अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए, कमल राज्य भर में लोगों से मिलने के लिए यात्रा कर रहा है, त्रिची और कोयंबटूर क्षेत्र में अपने दौरे को पूरा करने के बाद, अभिनेता सालेम क्षेत्र पहुंचे थे.

अब नेपाल में आया भीषण तूफान, 8 पर्वतारोहियों की मौत

अभिनेता ने जून में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ हुई बैठक को याद करते हुए कहा कि "जब मैं (कर्नाटक के मुख्यमंत्री) एच डी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए बेंगलुरु गया, तो मैंने राहुल गांधी से मुलाकात की. उन्होंने मुझे दिल्ली यात्रा के दौरान अपने निवास का दौरा करने के लिए कहा. इसलिए, मैंने भारत के चुनाव आयोग के साथ एमएनएम पंजीकृत करने के लिए दिल्ली जाने के दौरान उनसे मुलाकात की. हालांकि डीएमके ने कमल हसन के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हमे उनके बयान से कोई फर्क नहीं पड़ता, कांग्रेस और डीएमके का गठबंधन जारी रहेगा. 

खबरें और भी:-

2019 लोकसभा चुनाव: योगी के मंत्री ने की भाजपा की हार की भविष्यवाणी

छत्तीसगढ़ चुनाव : कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए रामदयाल उईके

अगर पहली बार वोट डाल रहे है तो इन बातों का रखे ख्याल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -