कमल हासन ने की रजनी के खिलाफ बयानबाजी
कमल हासन ने की रजनी के खिलाफ बयानबाजी
Share:

पिछले महीने ही कमल हासन ने अपनी पार्टी लॉन्च की थी जिसका नाम मक्कल नीधि मय्यम यानी 'जनता न्याय केंद्र' रखा गया है. अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन पर राजनीति का रंग चढ़ने लगा है और अब वे बयानबाजी में शामिल होने लगे है. कमल हासन ने कहा है कि दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत सिर्फ कावेरी जल विवाद पर ही नहीं बल्कि वो कई मुद्दों पर चुप हैं.  उन्होंने कहा " सिर्फ एक मुद्दे पर हमें बात नहीं करनी चाहिए. सिर्फ कावेरी जल विवाद ही नहीं बल्कि रजनीकांत कई और मुद्दे पर चुप हैं.'' जब कमल हासन ने अपनी पार्टी लॉन्च की थी उस वक्त रजनीकांत ने उनकी जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि हासन एक सक्षम अभिनेता हैं और लोगों का विश्वास जीतने में सफल होंगे. कमल हासन के राजनीतिक पार्टी बनाने पर रजनीकांत ने कहा था कि वे दोनों अलग-अलग रास्ते अख्तियार करेंगे लेकिन उनकी मंजिल सिर्फ लोक कल्याण होगी.

गौरतलब है कि कावेरी जल विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु को काम पानी देने का फैसला सुनाया था, जिसको लेकर फिल्म जगत ने एक विरोध प्रदर्शन में रजनीकांत नदारद रहे थे. जिसको लेकर रजनीकांत को बड़ी आलोचना का शिकार होना पड़ा था. 

रजनीकांत ने राजनीति में कदम रखते हुए अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए कहा था, '' मुझे आपसे रेड कार्पेट की उम्मीद नहीं है, लेकिन मेरे लिए आप बाधाएं भी खड़ी मत किजिए. तमिलनाडु में अच्छे नेतृत्व और अच्छी सरकार की जगह खाली है. इससे पहले जयललिता और करुणानिधि थे. मगर अब जयललिता नहीं रहीं और करुणानिधि बीमार हैं. तमिल राजनीति को अब मैं संभालूंगा.''

राजनीतिक पार्टी के लिए हिमालय का रुख करेंगे रजनीकांत

रजनी ने कहा, रास्ता काँटों भरा है मै बदलाव ला सकता हूँ

चुप रहें और सही समय पर शोर मचायें-रजनीकांत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -