कमल हासन का बड़ा बयान, कहा- तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में नहीं उतारेंगे उम्मीदवार

कमल हासन का बड़ा बयान, कहा- तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में नहीं उतारेंगे उम्मीदवार

चेन्नई: मक्कल निधि मय्यम (MNM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमल हासन ने तमिलनाडु विधानसभा की दो सीटों पर 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव को अन्नाद्रमुक और द्रमुक का भ्रष्ट सियासी तामशा और सत्ता संघर्ष करार देते हुए रविवार को कहा कि उनकी पार्टी इस चुनाव में नहीं उतरेगी। MNM ने लोकसभा चुनाव-2019 से चुनावी सियासत की शुरुआत की थी और कई सीटों पर तीसरे नंबर पर रही थी।

कमल हासन ने हाल ही में कहा है कि वह नानगुनेरी और विक्रवंडी उपचुनाव के नाम पर भ्रष्ट राजनीतिक तमाशों का हिस्सा बनना नहीं चाहते हैं। हाल ही में जारी किए गए अपने बयान में हासन ने कहा कि यह बहुत साफ है कि उपचुनाव सत्तारूढ़ दल और पहले शासन करने वाली पार्टी के बीच सत्ता संघर्ष के अतिरिक्त और कुछ नहीं है। वे अपनी ताकत और पद बचाने के लिए ये कर रहे हैं।

अभिनेता से राजनेता बने हासन ने कहा कि MNM तेजी से तमिलनाडु के लोगों का समर्थन हासिल करने का प्रयास कर रही है और वर्ष 2021 में राज्य में सरकार बनाएगी, पुराने और बेकार हो चुकी राजनीतिक पार्टियों को हटाएंगे और उनका भ्रष्टाचार खत्म कर बेहतर प्रशासन उपलब्ध  कराएंगे, जिसके लोग हकदार हैं। फिलहाल कमल हासन के इस बयान पर अन्नाद्रमुक या द्रमुक ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: कांग्रेस-NCP ने फिर उलझा पेंच, सीट शेयरिंग को लेकर खींचतान

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 'आप' ने जारी की 22 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

मुंबई में अमित शाह का चुनावी शंखनाद, कहा- महाराष्ट्र और हरियाणा में NDA की सरकार बनना तय