कमल हासन का बड़ा ऐलान, मेरी पार्टी भाजपा की B टीम नहीं, बल्कि तमिलनाडु की A टीम

चेन्नई: अभिनेता और 'मक्कल नीधि मय्यम' पार्टी के अध्यक्ष कमल हासन ने रविवार को तिरुनेलवेली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी को जानबूझ कर निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा है कि तमिलनाडु में उनकी पार्टी का वर्चस्व बढ़ रहा है, जिसके मद्देनज़र कुछ लोग जानबूझकर उन्हें और उनकी पार्टी 'मक्कल नीधि मय्यम' को निशाना बना रहे हैं. 

जम्मू में गरजे अमित शाह, कहा- पीएम मोदी ही दे सकते हैं पाक को मुंहतोड़ जवाब

देर रात पार्टी की एक रैली को संबोधित करते हुए, हासन ने किसी संगठन का नाम लिए बगैर स्पष्ट तौर पर कहा है कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उनकी पार्टी का रुतबा बढ़ रहा है. उन्होंने कहा है कि उन पर एक आरोप यह भी लग रहा है कि उनकी पार्टी ‘‘भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बी टीम’’ है. इसका खंडन करते हुए कमल ने कहा है कि, ‘‘मेरी पार्टी किसी की बी टीम नहीं है, यह तमिलनाडु की ए टीम है.’’

बांग्लादेश में विमान हाईजैक करने की नाकाम कोशिश, सभी यात्री सुरक्षित

उल्लेखनीय है कि कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मय्यम आगामी लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु की सभी 39 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने वाली है. इस बयान के माध्यम से हासन ने गठबंधन में शामिल होने की अपनी नीति में बदलाव का इशारा किया है. लोकसभा चुनावों में लड़ने की घोषणा करते हुए हासन ने कहा था, "हम साफ नीयत से लोगों की सेवा करने का प्रयास कर रहे हैं. हम किसी भी द्रविड़ पार्टी के साथ गठबंधन न करके अपनी साफ सुथरी छवि कायम रखने का प्रयत्न कर रहे हैं."

खबरें और भी:-

लालू और राहुल की मुलाकात पर संशय के बादल, राजद मिलने की इच्छुक

वेनेज़ुएला की सीमा पर भीषण संघर्ष, सेना की गोलियों में दो की मौत

अरुणाचल प्रदेश के लोगों को भड़का रही कांग्रेस - किरण रिजिजू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -