चुलबुली चाची-420 ने कहा, 'मेरा रंग भगवा नहीं'
चुलबुली चाची-420 ने कहा, 'मेरा रंग भगवा नहीं'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता व फिल्मकार कमल हासन जो के देखा जाए तो एक बार फिर से राजनीती में आने के चलते सुर्खियों में बन चले है. जी हां आपको बता दे की पूर्व में भी बॉलीवुड व टॉलीवुड का यह कलाकार साऊथ के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के कारण भी सुर्खियों में बन चले थे. अभी हाल ही में अपने एक बयान में कमल हासन ने राजनीती में आने के संकेत दिए है जिससे की राजनितिक गलियारों में भी चर्चाए तेज हो गई है. अभिनेता कमल हासन ने शुक्रवार को केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने 'मेरा रंग भगवा नहीं' कहते हुए नई पार्टी बनाने के संकेत दिए.

ऐसे में जब अभिनेता कमल हासन से यह पूछा गया की क्या आप बीजेपी की पार्टी से जुड़ने वाले है तो इस पर कमल हासन ने बेबाकी से अपना जवाब दिया. कमल हासन ने बीजेपी की तरफ अपने रुझान को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, "पिछले 40 सालों से मेरा रंग आप देख रहे हैं और यह तय है कि वह भगवा नहीं है. अभी इतना ही कह सकता हूं. मैं बीच का रास्ता चुनना चाहता हूं."

AIADMK में जारी अंतर्कलह पर कमल हासन ने कहा कि इस मामले में तमिलनाडु के राज्यपाल को दखल देना चाहिए. उन्होंने कहा, "मैं यह ड्रामा नहीं देखना चाहता. मैं फ्लोर टेस्ट के लिए कॉल करने वाला या राज्यपाल से इस मुद्दे पर बात करने वाला कोई नहीं होता. लेकिन मैं इस मंच का इस्तेमाल इसके लिए कर रहा हूं."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -