13 सालों के बाद मुरझा जाएगा साऊथ का कमल

बॉलीवुड के साथ ही साथ साऊथ की फिल्मो के भी सुपरस्टार कमल हासन जो की अपनी शानदार अदाकारी के चलते आज भी लोगो के दिलो दिमाग पर अपने अभिनय की छाप को छोड़े हुए है. देखा जाए तो कमल हासन की पर्सनल लाइफ भी काफी विवादों भरी रही है. अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता कमल हासन तकरीबन 13 साल से अपनी जिस गर्लफ्रेंड गौतमी जो की एक अभिनेत्री भी है उनसे अलग होने वाली है.

अभी कमल हासन के विषय में चर्चाओ का बाजार गर्म है कि, यह दोनों स्टार अब एक दूसरे से अलग होने वाले है. इस बाबत अभिनेता कमल हासन की प्रेमिका व साऊथ फिल्मों की स्टार गौतमी ने अपने एक बयान में कमल हासन व उनके दूर होने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि, मेने व एक्टर कमल हासन ने 13 साल के रिलेशन को खत्म करते हुए अलग होने का फैसला किया है.

इस बात का गौतमी का बहुत दुःख भी है व उन्होंने कहा की अपने ब्लॉग में लिखा, ‘दिल को तोड़ देने वाली इस सच्चाई को स्वीकार करने और इस फैसले तक पहुंचने में मुझे लंबा वक्त लगा. यह संभवत: मेरे जीवन के सबसे कठिन फैसलों में से है लेकिन यह मेरे लिए जरूरी था. आखिरकार मैं एक मां पहले हूं और मेरे सामने अपने बच्चे की सर्वश्रेष्ठ मां साबित होने की जिम्मेदारी है.’
 

रणबीर ने ऐसा क्या कहा जिससे नाराज़ हुआ पूरा बच्चन परिवार
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -