कमल हासन की एक बेटी हैं पटाखा तो दूसरी हैं एटम बम....

साउथ फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी शानदार एक्टिंग का प्रदर्शन करने वाले एक्टर कमल हासन इन दिनों अपनी बेटियों के कारण सुर्खियों में चल रहे हैं. कमल हासन की दो बेटियां हैं और दोनों ही ग्लैमर के मामले में किसी के कम नहीं है. कमल की बड़ी बेटी श्रुति हासन को तो आप सभी ने बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में देखा ही होगा. श्रुति की खूबसूरती के भी लाखों दीवाने है. श्रुति अपनी एक्टिंग के अलावा कई बार अपने बॉयफ्रेंड के कारण भी चर्चाओं में रहती है.

श्रुति की छोटी बहन और कमल की छोटी बेटी अक्षरा हासन फिल्मों से तो दूर है लेकिन खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में वो भी कुछ कम नहीं है. अक्षरा कई बार पार्टीज और इवेंट्स में स्पॉट हुई है. उनकी हॉटनेस को देखर अक्षरा को भी कई फिल्म्स के ऑफर मिल चुके है. खूबसूरती के मामले में अक्षरा अपनी बड़ी बहन श्रुति से भी ज्यादा खूबसूरत हैं.

अक्षरा से जब फिल्मों के बारे में पूछा गया था तो उनका कहना था कि, वो सबसे पहले अपने पापा के साथ फिल्मों में काम करना चाहती है. जैसे ही उन्हें उपयुक्त फिल्म की कहानी मिल जाएगी वो फिल्म का काम शुरू कर देंगी. खैर अक्षरा के फैंस तो उन्हें फिल्मों में देखने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

सरेआम टॉपलेस होने वाली अभिनेत्री को इस बड़े डायरेक्टर ने दिया फिल्म का ऑफर

रेड हॉट गाउन में मोनालिसा ने शेयर की तस्वीर, लोगों ने किए बेहद अश्लील कमेंट

भोजपुरी सिनेमा की इस हॉट आइटम क्वीन ने उड़ा रखे है सभी के होश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -