इस एक्टर ने रजनीकांत के साथ काम करने से कर दिया था इंकार...
इस एक्टर ने रजनीकांत के साथ काम करने से कर दिया था इंकार...
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कमल हासन का आज 65वां जन्मदिन है. कमल का जन्म आज ही के दिन साल 1954 में हुआ था. कमल ने 'सदमा' से लेकर 'चाची 420' तक कई सुपरहिट फिल्म इंडस्ट्री को दी है. उन्होंने एक्‍शन फिल्मों से साथ-साथ रोमांटिक फिल्मों में भी काम किया है. कमल साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के चॉकलेटी हीरो बनकर उभरे हैं. कमल हासन सिर्फ एक बेहतरनी एक्टर ही नहीं मोस्ट पॉपुलर डायरेक्टर, स्क्रीन राइटर, प्लेबैक सिंगर और भरतनाट्यम के ट्रेंड डांसर भी हैं.

मैगजीन फोटोशूट में करीना ने बेहद सेक्सी अवतार दिखाकर लूटा फैंस का दिल

कमल हासन ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'कलाथुर कन्नमा' थी. खास बात तो ये है कि इस फिल्म के लिए उन्हें रष्ट्रपति पुरस्कार भी दिया गया था. ऐसा कहा जाता है कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को हीरो बनाने वाले कमल हासन भी जब रजनीकांत फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे तो उन्हें कमल हासन के अपोजिट सेकंड लीड का रोल मिला. जब ये फिल्म हिट हुई तो उसके बाद से ही कई फिल्मों में रजनीकांत को सेकंड लीड का रोल मिलने लगा. लेकिन रजनीकांत तो फिल्मों में मेन लीड करना चाहते थे और इसलिए कमल हासन ने उनके साथ काम करना बंद कर दिया था ताकि रजनीकांत को मेन लीड मिल सके.

शाहरुख़ की 'जीरो' के लिए रितेश देशमुख ने भी उठाया ये कदम

कमल हासन अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी लाइफ कारण भी हमेशा विवादों में रहे हैं. कमल ने दो शादियां की है और उनकी दोनों ही शादियां ज्यादा समय तक नहीं चल पाई. कमल हासन की दो बेटी श्रुति हासन और अक्षरा हासन हैं.

ऋषि कपूर की सेहत पर उनकी बेटी ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

होने वाली जेठानी के साथ सारी रात दारू पीकर टल्ली हुईं प्रियंका, हुई ऐसी हालत

मैगज़ीन फोटोशूट में अपने हॉट लुक के जरिए छा गईं रणबीर की मेहबूबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -