कमल हासन और वेत्री मरान फिर एक साथ करेंगे काम
कमल हासन और वेत्री मरान फिर एक साथ करेंगे काम
Share:

कमल हासन अपनी फिल्मों और नए प्रयासों से प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए प्रसिद्ध हैं। नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार कच्चे फिल्म निर्माता कमल हासन और वेट्री मारन एक फिल्म के लिए टीम बनाएंगे। कमल हासन जो अद्वितीय सिनेमा तकनीकों के साथ प्रयोग करना पसंद करते हैं, ने कथित तौर पर वेत्री मारन से एक प्रभावशाली कहानी सुनी है। वेत्री मारन की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्मों की तरह, यह फिल्म भी एक लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित है और इसे बड़े बजट के साथ बनाया जाएगा।

कहा जाता है कि अंबू चेझियान की गोपुरम फिल्म कमल हासन के वेट्री मारन के साथ मिलन का निर्माण कर रही है, और आधिकारिक घोषणा अंतिम दस्तावेजों के निपटारे के बाद की जाएगी। साथ ही, फिल्म को शुरू होने में कुछ समय लग सकता है क्योंकि दोनों सितारे अपनी वर्तमान फिल्मों में व्यस्त हैं और उनकी एक फिल्म लाइन में है। ताजा रिपोर्ट ने प्रशंसकों को उत्साहित किया है।

कमल हासन लोकेश कनगराज निर्देशित 'विक्रम' की अगली फिल्म का काम पूरा करेंगे और फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। इस बीच 'इंडियन 2' से जुड़े मुद्दे भी सुलझने की उम्मीद है और वह जल्द ही दोनों फिल्मों का काम खत्म कर देंगे और उसी के मुताबिक इस नई फिल्म के बारे में अनाउंसमेंट की जाएगी। दूसरी ओर, वेत्री मारन सूरी और विजय सेतुपति अभिनीत 'विदुथलाई' के पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य पर काम कर रहे हैं। निर्देशक ने सूर्या के साथ 'वादी वासल' के लिए भी साइन अप किया है, और उन्होंने जल्द ही शूटिंग शुरू करने के लिए खुद को तैयार किया है।

AIADMK की पूर्व नेता वीके शशिकला के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है वजह?

अपने हाथों से पति राज को शमशान ले गई मंदिरा बेदी, मुखाग्नि के समय हुआ ये हाल

इंदौर में तैयार हुआ एशिया का सबसे बड़ा हाई स्पीड ट्रैक, सिर्फ इन कारों की होगी टेस्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -