कांग्रेस के दिग्गज नेता ने डाली बेटे की फोटो, यह अभिनता बोला- इसे हीरो बना दो
कांग्रेस के दिग्गज नेता ने डाली बेटे की फोटो, यह अभिनता बोला- इसे हीरो बना दो
Share:

कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और इस तस्वीर में वे अपने बेटे महाआर्यमन सिंधिया के साथ नजर आ रहे हैं. जबकि उनकी पत्नी को भी आप इसमें देख सकते हैं. वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया की इस तस्वीर पर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने भी अपना रिएक्शन दिया है और उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं उनके बेटे की वायरल तस्वीर पर ऐसा रिएक्शन दिया है कि उनकी हर तरफ चर्चा हो रही है. 

बॉलीवुड अभिनेता कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा है कि: "बधाई हो! वह बहुत हैंडसम है और एक स्टार की तरह नजर आ रहा है और आप उसे अभिनेता बनने दें." बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान ने इस तरह ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की इस वायरल तस्वीर पर बखूबी अपना रिएक्शन दिया है और उन्होंने अपने रिएक्शन में उनके बेटे को एक्टर बनाने की बात की है. कमाल खान के इस ट्वीट पर लोगों ने भी जमकर अपनी राय दे दी है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश की गुना सीट से लोकसभा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहले ट्वीट किया था और लिखा था कि: "मैं एक पिता के तौर पर आज बहुत ही गर्व महसूस कर रहा हूं कि मेरे बेटे ने येल यूनिवर्सिटी (Yale University) से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है और यह पूरे परिवार के लिए ही एक स्पेशल पल है." ज्योतिरादित्य सिंधिया के इसी ट्वीट पर कमाल खान (Kamaal R Khan)  ने अपने बात रखीं. 

VIDEO : 17 लाख व्यू के पार हुआ वीडियो, दो लड़कियों ने तेवर के साथ मारी आँख

फिर पानी के साथ बोल्ड हुई यह एक्ट्रेस, इंस्टा पर दिखा सेक्सी अंदाज

ऐश्वर्या पर शेयर किए विवादित मीम पर ट्रोल हुए विवेक ओबेरॉय, अब कहा- 'सभी का एक अतीत होता है...'

प्रियंका पर फिर बरसे सलमान, बताया फिल्म छोड़ने से पहले क्या हुआ दोनों के बीच ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -