निखिल कुमारस्वामी की शादी पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'वीआईपी लोग'
निखिल कुमारस्वामी की शादी पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'वीआईपी लोग'
Share:

इस समय लॉकडाउन है और लोगों को अपने-अपने घरों में रहने के लिए कहा गया है. ऐसे में इस बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी की शादी कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता की भतीजी से एक फार्म हाउस में हुई. आपको तो पता ही होगा इस शादी में लॉकडाउन के सारे नियमों की धज्जियां उड़ाई गयी और करीब सवा सौ मेहमानों को प्रशासन ने इस शादी में आने की इजाजत दी थी. ऐसे में अब इस पर लगातार लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. कई स्टार्स इस बारे में कह रहे हैं और अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने एक ट्वीट किया है और सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

कमाल आर खान ने ट्वीट किया, "कर्नाटक में पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा के पोते की शादी इसी लॉकडाउन में हुई और लोग बिना मास्क के शामिल हुए. कोई सामाजिक दूरी भी नहीं की गई. जब लाखों लोग बिना खाने के कैद में हो, तो वहीं वीआईपी लोग वो कर रहे हैं, जो उनका मन है. राजनेताओं के लिए कोई कानून क्यों नहीं है."

अब कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आप सभी तो जानते ही होंगे कि भारत में 25 मार्च से लॉकडाउन लागू है और किसी भी तरह के समारोह करने की इजाजत नहीं दी गयी है. वहीं मामला बिगड़ने के बाद कुमारस्वामी की पार्टी जेडीएस के प्रवक्ता तनवीर अहमद ने कहा है कि, ''शादी 6 महीने पहले एस्ट्रोलॉजी के हिसाब से तय हुई थी.'' केवल इतना ही नहीं बल्कि मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 42 गाड़ियों और 120 मेहमानों की इजाज़त दी थी लेकिन कहा जा रहा है कि इससे कहीं ज्यादा लोग शादी में मौजूद थे.

इस वजह से हुई रणजीत की मौत, भाई ने किया चौकाने वाला खुलासा

अगले साल रिलीज होगी यह फिल्म, करना होगा लम्बा इंतज़ार

पुराने दिनों में खोए बिग बी, जमीन पर बैठकर देखी थी शोले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -