मोदी-शाह को 'राजनीति के बाप' बताने वाला यह अभिनेता अब राहुल गांधी पर क्या बोल गया ?
मोदी-शाह को 'राजनीति के बाप' बताने वाला यह अभिनेता अब राहुल गांधी पर क्या बोल गया ?
Share:

कांग्रस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में अपना हार स्वीकार कर ली है और साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एवं पीएम मोदी को बधाई भी दी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को अपना मनोबल ऊंचा रखने के लिए भी कहा है. लोकसभा चुनाव रुझानों में बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन ने 330 से ज्यादा सीटों पर बढ़त बनाए हुए नजर आ रही है. जबकि कांग्रस के नेत्रृत्व वाली UPA 100 के आस-पास सिमटने को तैयार है.

ख़ास बात यह रही कि राहुल गांधी ने बहुत ही कम समय में सबका आभार जताकर अपनी हार को स्वीकार की. वहीं इसे बेच बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने राहुल गांधी पर ट्वीट किया है और उनकी खूब तारीफ भी इस दौरान उन्होंने की. 

बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है कि 'जब दो लोग मुकाबला करते हैं, तो एक जीतता है और दूसरा हारता ही है. यह वाकई शानदार है राहुल गांधी कि आपने अपनी हार को बहुत ही सम्मान के साथ स्वीकारा है और आप अपने समय का इंतजार करे, जो बहुत ज्यादा दूर भी नहीं है. आपको ढेर सारी शुभकामनाएं.' इस तरह कमाल आर खान ने राहुल गांधी की खूब तारीफ की है. वहीं कल कमला ने मोदी और शाह को राजनीति के बाप करार दिया था. 

India's Most Wanted : देश के अनजाने हीरोज और जासूसी फिल्मों का शौक है तो जरूर देखें फिल्म

पति अक्षय के बाद अब ट्विंकल ने दी पीएम को बधाई, लेकिन लोगों को नहीं भायी

टल गई थ्रिलर फिल्म Khamoshi की डेट, मेकर्स ने बताई ये वजह

वाणी कपूर का लुक देकक घायल हुए फैंस, वायरल हुई सेक्सी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -