इस अभिनेता को पसंद नही आया मोदी का इंटरव्यू, अक्षय से कहा- ये सवाल तो पूछते ?
इस अभिनेता को पसंद नही आया मोदी का इंटरव्यू, अक्षय से कहा- ये सवाल तो पूछते ?
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया है और उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है. बता दें कि अक्षय कुमार ने इस इंटरव्यू को राजनीति से इतर बताया है और इसमें पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी से जुड़े कई अहम किस्से भी सामने आए हैं और उनके ऐसे जवाब मिले हैं जिनसे उनके चाहने वाले पहले से रू-ब-रू नहीं हैं. हालांकि यह इंटरव्यू अभिनेता और प्रोड्यूसर कमाल आर खान को पसंद नहीं आया है और उन्होंने अक्षय कुमार से कहा है कि एक सवाल तो पूछना ही रह गया. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  के साथ इस इंटरव्यू के बारे में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्विटर पर कमेंट किया हैः 'अक्षय कुमार का इंटरव्यू बहुत ही खराब था क्योंकि उन्होंने मोदीजी से नहीं पूछा कि कौन-सा देश बेहतर है? मोदी का भारत या अक्षय कुमार का कनाडा? तो मैं इसे एक स्टार देता हूं, ये इंटरव्यू समय की बर्बादी है!' इस तरह कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक बार फिर अक्षय कुमार की राष्ट्रीयता को लेकर सवाल उठाया है.

बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 की व्यस्तताओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को पहला गैरराजनीतिक इंटरव्यू दिया. साथ ही अक्षय कुमार के लिए भी यह खास बात है कि वे किसी पीएम का इंटरव्यू लेने वाले पहले अभिनेता बन गए हैं. लोकसभा चुनावों के दौरान अक्सर टीवी चैनलों के एंकर को इंटरव्यू देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार एक गैरराजनीतिक इंटरव्यू दिया है और वह भी अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को. बता दें कि अक्षय कुमार और पीएम मोदी का एक काफी अच्छा रिश्ता है. इस साक्षात्कार में पीएम ने अक्षय कुमार को कई सवालों की जवाब दिए और उन्होंने अपने जिंदगी से जुड़े कई राज भी उन्होंने खोले. 

 

मलाइका ने शेयर की इतनी सेक्सी तस्वीर, आपस में भिड़ गए फैंस और आलोचक

खिलाड़ी कुमार की फिल्म में सदी के महानायक, पहली बार करेंगे इस तरह का रोल

करण जौहर को एक और बड़ा झटका, SOTY2 का नया गाना यूजर्स को लगा 'कलंक'

पार्टी सॉन्ग है 'दिल्ली मुंबई दी कुड़ियां', जमकर नाचे Soty 2 स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -