सनी देओल के बेटे की फिल्म को इस अभिनेता ने बताया बहुत ही खराब, वायरल हुआ ट्वीट
सनी देओल के बेटे की फिल्म को इस अभिनेता ने बताया बहुत ही खराब, वायरल हुआ ट्वीट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' आज रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अच्छे रिएक्शन आ रहे हैं. वहीं इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और यूट्यूब पर फिल्मों के रिव्यू करने वाले कमाल आर खान द्वारा भी 'पल पल दिल के पास' को लेकर अपनी बात रखीं गई है. 

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) द्वारा सनी देओल के डायरेक्शन वाली इस फिल्म को बहुत ही खराब करार दिया है. अभिनेता कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जोर-शोर के साथ वायरल हो रहा है. अभिनेता करण देओल के साथ 'पल पल दिल के पास' से सहर बाम्बा भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. 

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' को लेकर कमाल द्वारा ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि 'पल पल दिल के पास बहुत ही खराब फिल्म है. मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि सनी देओल द्वारा इस तरह की खराब फिल्म बनाई गई है, अपने ही बेटे का करियर खत्म करने के लिए. फिल्म में न तो कहानी है, न ही म्यूजिक, न ही लव और न ही रोमांस. हां, पहाड़ों की लोकेशंस बहुत अच्छी हैं. ढाई घंटे तक ये चीजें देखना सोच से परे है.' उनका यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है. 

 

सपना चौधरी ने लूट लिया फैंस का दिल, नया गाना हुआ रिलीज

पत्नी संग जमकर झूमें सुपरस्टार गोविंदा, सामने आया मजेदार वीडियो

विक्की की Bhoot पार्ट वन का बदली रिलीज़ डेट, अब और करना होगा इंतज़ार

बॉयफ्रेंड जींस पहन नाईट आउट पर निकलीं दीपिका पादुकोण, साथ में था लाखों का बैग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -