इस अभिनेता का विपक्ष पर जोरदार तंज, कहा- मायावती, अखिलेश, ममता अब सन्यास ले लो
इस अभिनेता का विपक्ष पर जोरदार तंज, कहा- मायावती, अखिलेश, ममता अब सन्यास ले लो
Share:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के चुनाव रुझानों में भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से सरकार बनाने के लिए तैयार है. खास बात यह है कि फ़िलहाल तो उसने काफ़ी बढ़त हासिल कर ली है और उसकी सीटों का आंकड़ा भी अब 330 के पार जा चुका है. 

वहीं इलेक्शन रिजल्ट के लगातार आ रहे रुझानों से जहां एक तरफ बीजेपी (BJP) में खुशी की लहर है, तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष में सन्नाटा भी छाया हुआ है और चुनाव के नतीजों पर राजनेताओं के साथ ही बॉलीवुड ने भी नजरें जमा हे रखी है. ख़ास बात यह है कि परिणाम के साथ ही लोग ट्वीट के जरिए अपने विचार पेश कर रहे हैं और इसे कड़ी में अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्युसर कमाल आर खान ने भी लोकसभा चुनाव 2019 के अब तक के नतीजों में बीजेपी की बढ़त पर उसकी तारीफ की है और उन्होंने विपक्षी नेताओं को एक सलाह भी दे डाली है.

आर खान ने चुनाव रुझानों को देखते हुए विपक्ष पर हाल ही में एक जोरदार तंज कसा है. कमाल द्वारा अपने ट्वीट में कहा गया है कि अब 'अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), मायावती (Mayawati), अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu), इन सभी को मेरी सलाह है कि आप लोग आज ही रिटायरमेंट घोषित कर दें, आइए इसलिए क्योंकि भारत की जनता ने आपको पूरी तरह से ठुकरा दिया है. तो अब ऐसे में आप लोगों को कोई अधिकार नहीं है कि आप उनका प्रतिनिधित्व करें...धन्यवाद'.

India's Most Wanted : देश के अनजाने हीरोज और जासूसी फिल्मों का शौक है तो जरूर देखें फिल्म

Saaho में सलमान के कैमियो पर डायरेक्टर ने किया खुलासा

पति अक्षय के बाद अब ट्विंकल ने दी पीएम को बधाई, लेकिन लोगों को नहीं भायी

टल गई थ्रिलर फिल्म Khamoshi की डेट, मेकर्स ने बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -