RCB जीती तो पंजाब के लिए कुछ ऐसा बोल गया यह बॉलीवुड अभिनेता

Apr 25 2019 03:52 PM
RCB जीती तो पंजाब के लिए कुछ ऐसा बोल गया यह बॉलीवुड अभिनेता

आईपीएल के 12वें सीजन में कल यानी कि बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बनाम किंग्स इलेवन पंजाब (RCB vs KXIP) का मुकाबला हुआ और इस हाई स्कोर मुकाबले में विराट की कप्तानी वाली टीम बैंगलोर आश्विन की कप्तानी वाली टीम पंजाब पर भरी पद गई. मुकाबले का तो कांटे का रहा लेकिन जीत RCB (Royal Challengers Bangalore) की हुई. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने 20 ओवर में 202 रन बनाए थे जबकि KXIP 185 रन पर ही से गई. इस तरह से किंग्स इलेवन पंजाब को एक बार फिर हार का मुंह देखना पड़ा और वह तेजी से नीचे की ओर अब जा रही है. इस पर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने किंग्स इलेवन पंजाब को लेकर ट्वीट भी किया है, जो कि खूब वायरल भी हो रहा है. 

RCB vs KXIP के मुकाबले में पंजाब की हार होने के बाद कमाल आर खान ने ट्वीट किया है कि 'हर मैच में हार जीत होती है. लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की टीम यहां पर मजाक बनकर रह गई और इसलिए यह आईपीएल 2019 नहीं जीत सकती है. RCB vs KXIP.' इस तरह एक बार फिर केआरके ने आईपीएल को लेकर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी बात रखी है. बता दें कि इससे पहले कमाल ने बैंगलोर और उसके कप्तान कोहली पर भी तंज कसा था. जिसमे उन्होंने कोहली की कप्तानी की थी. 

 

Dabangg 3 : चुलबुल पांडेय और विलेन के बीच होने वाला है धमाकेदार एक्शन

कपिल-आमिर के बाद अब भागवत के हाथों सलमान के माता-पिता को मिला यह ख़ास सम्मान

मलाइका को लेकर बोले अर्जुन, वो मेरे लिए ख़ास, शादी पर दिया ऐसा बयान

बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ते जा रहा है ‘कलंक’ का कलेक्शन