पाकिस्तान में हुए हादसे पर ट्वीट कर बोले केआरके- 'इतनी हिम्मत नहीं है कि...'

पाकिस्तान में हुए हादसे पर ट्वीट कर बोले केआरके- 'इतनी हिम्मत नहीं है कि...'

आप सभी जानते ही होंगे पाकिस्तान के कराची में बीते शुक्रवार को एक यात्री विमान उतरने से पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वहीं यह प्लेन लाहौर से कराची आ रहा था और प्लेन में आई तकनीकी खराबी की वजह से हादसा हुआ. ऐसे में इस घटना में बहुत से लोगों की जान चली गई. वहीं पाकिस्तान में हुए इस हादसे पर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान  का रिएक्शन आया है. हाल ही में कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर जमकर निशाना साधा है.

 

जी दरअसल कमाल आर खान ने पाकिस्तान में हुए हादसे पर ट्वीट करते हुए लिखा, "एक समय था, जब हमारे एक्टर पाकिस्तान की हर एक चीज को लेकर ट्वीट करते थे. लेकिन आज उन कलाकारों के पास इतनी हिम्मत नहीं है कि वह पाकिस्तान में हुए प्लेन हादसे पर एक शब्द भी कह सकें. इतना डर, ये कैसी जिंदगी जी रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि लोग ब्रिटिश राज में भी उतना डरते थे."

वहीं कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वैसे प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विमान पहले एक मोबाइल टावर से टकराया और उसके बाद मलिर के मॉडल कॉलोनी के जिन्ना गार्डन इलाके में मकानों पर क्रैश हो गया. केवल इतना ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी मीडिया में चली फुटेज में दिख रहा था कि विमान के मलबे और वहां कुछ मकानों में आग लग गई.

लॉकडाउन में सिगार पीते नजर आईं उर्वशी रौतेला, इंटरनेट पर मची सनसनी

हफ्ते में दो से तीन बार सूर्य नमस्कार करती हैं रकुल प्रीत सिंह

रणबीर ने ही कट किये थे आलिया के बाल, करण जौहर ने किया खुलासा