KRK ने कहा - मेरा अकाउंट चालू करो वर्ना में सुसाइड कर लूंगा
KRK ने कहा - मेरा अकाउंट चालू करो वर्ना में सुसाइड कर लूंगा
Share:

अक्सर सोशल मीडिया पर अपने भद्दे कमैंट्स और बेतुकी बातो को लेकर चर्चा मे रहने वाले एक्टर कमाल आर. खान बेशक ने अपने फ़िल्मी करियर मे भी कभी इतनी सुर्खिया नहीं बटोरी है जितनी वो ट्वीटर पर दिए अपने भद्दे कमैंट्स को लेकर चर्चा मे आते है. हर बार कमाल राशिद खान यानी केआरके ट्वीटर के जरिये कभी किसी एक्ट्रेस को लेकर विवादास्पद कमेंट कर देते थे तो कभी किसी भी फिल्म के परखच्चे उड़ा देते थे. लेकिन केआरके को उस वक़्त अपने कमैंट्स भारी पड़े जब आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के परखच्चे उड़ाने के कुछ दिन बाद उनका Twitter एकाउंड सस्पेंड कर दिया गया था.

अब केआरके ने प्रेस रिलीज़ जारी करके ट्वीटर से अपना अकाउंट फिर से एक्टिवेट करने की गुहार लगाई है. साथ ही केआरके ने धमकाया भी है कि अगर यह एकाउंट रिस्टोर नहीं हुआ तो वे आत्महत्या कर लेंगे. केआरके ने प्रेस रिलीज़ जारी करते हुए कहा कि-

@Twitterindia और स्टाफ महिमा कौल, विरल जैन और तरनजीत सिंह से मेरी रिक्वेस्ट है कि मेरे एकाउंट को 15 दिन के अंदर दोबारा से शुरू किया जाए. पहले उन्होंने मुझसे लाखों रुपये चार्ज किए और फिर अचानक ही मेरा एकाउंट सस्पेंड कर दिया. उन्होंने मुझे धोखा दिया, इसलिए मैं दुखी हूं. अगर उन्होंने मेरा एकाउंट रिस्टोर नहीं किया तो मैं आत्महत्या कर लूंगा और मेरी मौत के जिम्मेदार यही लोग होंगे. हताश केआरके की ओर से.

 

अब देखना तो ये है कि उनके इस प्रेस रिलीज़ और धमकी के बाद ट्वीटर इस पर अपनी क्या प्रतिक्रिया देता है. वैसे तो बेशक केआरके ट्वीटर के बिना सुना-सुना महसूस कर रहे होंगे. अब देखते है कि उनका ट्वीटर अकाउंट वापिस एक्टिवेट हो भी पता है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटोज

पत्नी को छोड़कर अब इस एक्ट्रेस के साथ लिव इन में रहते है हिमेश

'टाइगर जिंदा है' के लिए कटरीना की खास तैयारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -