21 दिन की जुड़वा बच्चियों को कलयुगी बाप ने दूध के लिए तरसाया, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

21 दिन की जुड़वा बच्चियों को कलयुगी बाप ने दूध के लिए तरसाया, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ सुल्तानपुरी में एक कलयुगी पिता ने अपनी ही दो जुड़वा बेटियों को मार डाला। 21 दिन की नवजात बच्चियों को पहले वो ननिहाल से अपने घर ले आया। यहां उसने दोनों बच्चियों को पीने के लिए दूध की एक बूंद भी नहीं दी। बच्चियों की मां तो मायके में थी। वो नहीं जानती थी कि उसका पति दोनों बेटियों के सााथ क्या करने वाला है। कलयुगी पिता ने जब बच्चियों को 2 दिन तक दूध नहीं दिया तो उनकी मौत हो गई। इसके बाद उसने पत्नी को बिना बताए बच्चियों को दफना दिया।

घटना सुल्तानपुरी स्थित पूठ कलां गांव की है। 30 मई को नीरज सोलंकी की पत्नी ने 2 जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया। नीरज बेटियों के जन्म से बिल्कुल भी खुश नहीं था। उसकी पत्नी की डिलीवरी हरियाणा के रोहतक में हुई थी। यहीं पर पूजा का मायका है। डिलीवरी के पश्चात् से ही पूजा वहां रह रही थी। इस बीच 1 जून को नीरज अपनी मां चांद कौर एवं बहन मोनिका के साथ अपने ससुराल रोहतक पहुंचा। यहां उसने पूजा से कहा कि वो दोनों बेटियों को ले जा रहा है। पूजा ने भी उसे दोनों बेटियों को ले जाने दिया। किन्तु घर आकर नीरज ने दोनों बच्चियों को पीने के लिए दूध की एक बूंद भी नहीं दी। 2 दिन तक भूखा रहने की वजह से बच्चियों की मौत हो गई। नीरज ने बच्चियों को मृत देखकर पिता बिजेंद्र को इसकी खबर दी। 

इसके बाद नीरज, उसके पिता बिजेंद्र एवं भाई दिनेश ने बच्चियों को राम बाग के श्मशान घाट जाकर दफना दिया। इस बारे में न तो पूजा और न ही उसके परिजनों को कुछ भी बताया गया। मगर पूजा के भाई को कहीं से इस बात की जानकारी हो गई कि दोनों बच्चियों की मौत हो गई है। उसने थाने में जाकर मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने इसके बाद बिजेंद्र को तो गिरफ्तार कर लिया। मगर घर के बाकी सदस्य मौके से फरार हैं। पुलिस मुख्य अपराधी नीरज, दिनेश, चांद कौर एवं मोनिका की तलाश कर रही है। पुलिस ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ कड़ी एक्शन लिया जाएगा। उधर बेटियों की मौत से मां पूजा का रो-रोकर बुरा हाल है। वह सदमे में है। उसे भरोसा ही नहीं हो रहा है कि उसका पति इतना निर्दयी निकलेगा।

मोहन कैबिनेट की बैठक में इन अहम प्रस्तावों पर लगी मुहर

MP सरकार ने बदला 52 साल पुराना नियम, अब मंत्री खुद जमा करेंगे अपना इनकम टैक्स

तमिलनाडु विधानसभा में जहरीली शराब का मुद्दा उठाने पर AIADMK के विधायक निलंबित, 58 लोगों की हो चुकी है मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -