मोदी की पाक यात्रा से बने अच्छे माहौल को आतंकी पचा नही पा रहे है

Jan 04 2016 11:27 AM
मोदी की पाक यात्रा से बने अच्छे माहौल को आतंकी पचा नही पा रहे है

नई दिल्ली : पाकिस्तान की सीमा से महज 30 किमी की दूरी पर स्थित पठानकोट एयरबेस पर आतंकियों द्वारा किए गए हमले के बाद से ही सभी राजनेता अपनी-अपनी बात रख रहे है। इस हमले के बाद केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा कि यह भारत और पाकिस्तान के बीच संबंधों को बिगाड़ने की कोशिश है। मिश्र ने कहा कि पीएम के हालिया लाहौर दौरे से बने अच्छे माहौल को आतंकी पचा नही पा रहे है। इसलिए इन्होने ये हमला किया है।

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (एमएसएमई) मंत्री ने कहा कि केवल भारत और पाकिस्तान में ही नही बल्कि मोदी के दौरे से पूरी दुनिया में अच्छा माहौल बना है। हालांकि आतंकवादियों ने वायु सेना को निशाना बनाकर पड़ोसी देशों के बीच संबंधों को बिगाड़ने की कोशिश की है।

एक सवाल का जवाब देते हुए मिश्र ने खुफिया नाकामी के आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होने यह भी कहा कि हमें खुफिया विभाग से पल-पल की जानकारी मिली और इसीलिए हमें उन्हें रोकने में सहायता मिली।

देश में आतंकियों के मंसूबों को सफल नही होने दिया जाएगा। कम्युनिस्ट पार्टी के वरिष्ठ नेता ए बी बर्धन की मृत्यु पर मिश्र ने शोक जताते हुए कहा कि वो एक अच्छे नेता और सांसद थे और उन्होने श्रमिकों के लिए काफी काम किया था।