रैली में उठे बगावती स्वर, भाजपा नेता ने कहा- मेरा प्रदेश होता तो गोली मार देता'
रैली में उठे बगावती स्वर, भाजपा नेता ने कहा- मेरा प्रदेश होता तो गोली मार देता'
Share:

फरीदाबाद : फरीदाबाद में भाजपा की 'विजय संकल्प रैली' के दौरान हरियाणा लोकसभा के प्रभारी कलराज मिश्र और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने भी हिस्सा लिया. जहां हालांकि कलराज मिश्र ने एक बड़ा और विवादित बयान दिया. इस रैली में पार्टी नेता कृष्ण पाल गुर्जर के खिलाफ अपने ही समर्थकों से विरोध के स्वर भी देखने को मिलें. 

'विजय संकल्प रैली' में कलराज मिश्र ने मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं और पूर्ण बहुमत से जीत का दावा भी उन्होंने कर दिया. इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनावी मूल मंत्र भी दिया. लेकिन माहौल उस समय बिगड़ गया जब कृष्ण पाल गुर्जर के विरोध में बगावती स्वर उठने लगें और रैली में ही कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ नारे लगे.

बताया जा रहा है कि जब मंच से मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का नाम लिया गया, वहां उपस्थित लोगों ने खड़े होकर विरोध कर दिया. उन्होंने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर का नाम लेना बंद करें, सिर्फ मोदी का नाम ही लें क्योंकि यहां के लोग सिर्फ मोदी को पसंद करते हैं कृष्णपाल उन्हें नहीं है. वाहन बाद में कलराज मिश्र ने माइक थामते हुए गुस्से में लोगों को शांत कराया लेकिन, जब वे नहे मने तो उन्होंने कहा कि 'अगर उनका प्रदेश होता तो वहीं नीचे उतर कर गोली मार देते. उन्होंने लोगों से कहा कि आप लोगों को शर्म आनी चाहिए. 

लोकसभा चुनाव: दिग्गी राजा के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहते हैं कैलाश, कहा- मजा आएगा

लोकसभा चुनाव: ब्रू मतदाताओं के लिए चुनाव आयोग ने किए विशेष इंतज़ाम

लोकसभा चुनाव: दिव्यांग मतदाताओं के लिए चुनाव आयोग ने किए विशेष इंतज़ाम, लांच किया एप

लोकसभा चुनाव: सीट बंटवारे से नाराज़ राजद, बना सकती है तीसरा मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -